शादीशुदा विस्फोटक बल्लेबाज पर आया सोनाक्षी सिन्हा का दिल, एक झलक पाने को करती हैं ये काम

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता काफी गहरा रहा है। न जाने कितनी ऐसी जोड़ियां इस बात की गवाह हैं। आएदिन किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ क्रिकेटर के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। कई ऐसी शादियां इस बात की गवाह भी हैं। क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा ही हैंडसम क्रिकेटर है जिसके ऊपर शॉट गन की बेटी और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का दिल आ गया है। इस धांसू क्रिकेटर ने हाल ही में साऊथ अफ्रीका में जोरदार प्रदर्शन किया। खास बात ये है कि ये क्रिकेटर शादी शुदा है और एक बेटी का पिता भी। लेकिन सोनाक्षी हैं कि इसे दीवानों की तरह प्यार करती हैं।

क्रिकेटर और अभिनेत्रियों का काफी समय से एक दूसरे के साथ नाम जुड़ता रहा है, लेकिन अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने मुंह से इस क्रिकेटर की कई बार खुले दिल से तारीफ कर चुकी हैं। सोनाक्षी इस क्रिकेटर पर फिदा होने की बात का खुलकर इजहार करती है। जिसको लेकर वो अपने पिता से भी नहीं डरती हैं।

टीवी के सामने बैठी रहती हैं घंटों

सोनाक्षी सिन्हा अपनी दीवानगी दिखाते हुए कहती है कि जब ये क्रिकेटर मैदान में बैटिंग करने उतरता है तो वो घंटों तक उसकी बल्लेबाजी देखने के लिए टीवी सेट के सामने बैठी रहती हैं। वैसे तो इस क्रिकेटर के करोड़ों फैन है और मैदान में उनकी धमाकेदार बल्लेबाज़ी देखकर सभी उनके दीवाने हो जाते है। लेकिन अन्य दर्शकों के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा भी उनकी बहुत बड़ी फैन है।

बल्लेबाजी देखने के लिए करती हैं इंतजार

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दिल की बात एक इंटरव्यू में कही है। सोनाक्षी ने बताया कि वो बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना की बहुत बड़ी फैन है। भारत का मैच होने पर वो सुरेश रैना की बैटिंग देखने के लिए वो घंटो टीवी खोल कर बैठी रहती है। वो कभी भी सुरेश रैना की बैटिंग देखना नहीं भूलती है।

2015 में हुई थी शादी

आपको बता दें सुरेश रैना ने हाल में ही में टीम में वापसी की है। दक्षिण अफ्रीका में हाल ही में सम्पन्न हुई टी-20 में रैना ने जोरदार वापसी की थी, और सीरीज में बेस्ट प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ दी सीरीज बने थे। सुरेश रैना की इस कामयाबी से खुश पत्नी प्रियंका रैना ने आंखों में आंसू लिए ट्विटर पर अपने पति को विश किया था। प्रियंका ने लिखा, ‘ये वो लम्हा है जब आपका दिल बेहद खुशी से भरा है लेकिन आंखों में आंसू हैं। मेरी जिंदगी मुझे गर्व है तुम पर। आपको बता दें टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने साल 2015 में प्रियंका चौधरी से शादी की थी। दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम ग्रेसिया है, प्रियंका चौधरी ने शादी से पहले नीदरलैंड में एक बैंक के साथ एक आईटी पेशेवर के रूप में काम किया।

You May Also Like

English News