शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार पीडि़ता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज

लखनऊ ,22 दिसम्बर बाजारखाला इलाके में रहने वाली एक युवती को एक युवक ने प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और फिर शादी से इंकार कर दिया। इस मामले में पीडि़त युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ बाजारखाला कोतवाली में दुराचार की रिपोर्ट दर्ज करायी है। 
sex-crime-54e6c9f28ef1c_exlst
बाजारखाला कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि नई बस्ती निवासी नईम मलिक नाम के एक युवक ने कुछ समय पहले पीली कालोनी की रहने वाली एक युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद नईम ने युवती को शादी का झांसा दिया और बड़े-बड़े सपने दिखाये। युवती को आरापी युवक के झांसे में आ गयी। इसके बाद आरोपी युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाये। कुछ समय बीतने के बाद युवती ने जब प्रेमी से शादी की बात रखी तो वह इधर-उधर की बात कहकर टालने लगा।
अंत में युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने शादी से साफ इंकार कर दिया। प्यार में धोखा खाई युवती ने इस बात की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की। मामले की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने बाजारखाला पुलिस को इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया। अधिकारियों के आदेश के बाद बुधवार को बाजारखाला पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

You May Also Like

English News