शादी की अटकलों के बीच विराट और अनुष्का के साथ पंडित भी रवाना हुए स्विटजरलैंड…

पिछले दो दिनों से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चाएं जोरो पर हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों 12 दिसंबर 2017 को इटली में शादी करने वाले हैं लेकिन आपको बता दें कि बीती रात ही दोनों ने स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी है। जी हां अब एक और नई खबर आ रही है कि अनुष्का शर्मा ने मुंबई से स्विस एयरवेज की फ्लाइट ली है जबकि विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी है।शादी की अटकलों के बीच विराट और अनुष्का के साथ पंडित भी स्विटजरलैंड हुए रवाना...अभी-अभी: शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर पर हुआ अटैक, 10 हजार रुपये में बची…..

सूत्रों के अनुसार विराट ने दिल्ली एयरपोर्ट पर अपना चेहरा आधा छिपाया हुआ था जिससे ज्यादातर लोग उन्हें एयरपोर्ट पर पहचान ही नहीं पाए। विराट दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट रात को करीब 11.30 बजे पहुंचे थे। स्विटजरलैंड के लिए उनकी फ्लाइट रात 2.45 बजे की थी।
वहीं अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ नजर आई थीं। अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई करणेश शर्मा भी मौजूद थे। अनुष्का भी एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब बिना दिए ही जल्दी से अंदर चली गईं। वैसे अनुष्का के स्पोक्सपर्सन ने शादी की खबरों का खंडन किया है लेकिन अटकलें तो यही कह रही हैं कि दोनों की शादी का प्रोग्राम 9 दिसंबर से ही शुरू होने वाला है।
सूत्रों की मानें तो विराट के परिवार और करीबी दोस्तों ने पहले से ही मिलान, इटली के लिए टिकट बुक करा ली है। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा के फैमिली पंडित भी उन लोगों के साथ गए हैं। खबर है कि विराट के कोच, राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है।

You May Also Like

English News