शादी की चाहत में लड़की ने सबके सामने उतार दिए पूरे कपड़े, और फिर हुआ ये…

मुजफ्फरपुर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग रोड इलाके में बीते बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लोगों ने एक युवती को नग्न हालत ने सड़क किनारे टहलते देखा। लोगों ने आनन फानन कपड़े लाकर इस युवती को पहनाये और इसकी सूचना तुरंत नजदीकी थाने में दी। लड़की के शरीर पर कई जगह कटे के निशान थे जहां से खून बह रहा था।

शादी की चाहत में लड़की ने सबके सामने उतार दिए पूरे कपड़े, और फिर हुआ ये…

शादी न कराये जाने से नाराज युवती ने उठा लिया बड़ा कदम

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो उसे पूरा मामला समझ में आया। दरअसल, पहले पुलिस ने युवती के परिजनों और घाट का पता लगाया, फिर वे घर पर उसके परिजनों से मिले, परिजनों से मिलने के बाद ही पूरा मामला साफ़ हो गया।

परिजन ने बताया कि युवती ने गुस्से में आकर स्वयं ही हाथ, पेट और पैर समेत अन्य हिस्सों पर ब्लेड से काट लिए और भाग निकली। परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे। इस बीच पुलिस उनके घर पहुंच।

बताया गया कि युवती बुधवार की सुबह चुपके से घर से भाग निकली। परिजन उस समय सो रहे थे। वह घूमते हुए कलमबाग रोड पहुंच गई।

परिजन ने बताया कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका इलाज भी कराया जा रहा है, लेकिन वह पूर्ण रूप से ठीक नहीं है। इसलिए उसकी शादी नहीं कराई जा रही है। इसे लेकर उसने घर में बवाल मचा दिया है। कई बार उसे समझाया गया कि ठीक होने के बाद उसकी शादी कर दी जाएगी। लेकिन, वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है।

घटना की सूचना मिलते ही दारोगा मनोज पासवान ने मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ की। पूरी जानकारी लेकर उसके साथ घर पहुंचे। वहां पहुंचते ही युवती भड़क उठी और हंगामा करने लगी।

परिजन व पुलिस के समक्ष युवती एक बार फिर शरीर से कपड़ा हटा कर चिल्लाने लगी। वह बार-बार अपनी शादी कराने की बात बोल रही थी। युवती का कहना है कि परिजन उसकी शादी नहीं करा रहे हैं। वह शादी कर घर बसाना चाहती है।

You May Also Like

English News