शादी के चार माह बाद ही हो गयी विधवा, जानिए हुआ क्या इस दुल्हन के साथ

लखनऊ:  एक  दुल्हन के लिए शादी के बाद शादीशुदा जिंदगी के लिए काफी सपने मन में होते हैं, पर अगर जीवन साथी ही इन दुनिया में न रहे तो नवविवाहिता का क्या हाल होगा, उससे बेहतर शायद ही कोई और उसका यह दुख समझ सकजा है। महानगर के पेपर मिल कालोनी के पास बंधे के किनारे एक युवक की गुम्मे से सिर कूंचकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गयी। युवक रविवार की रात अपने घर से पान मसाला लेने की बात कहकर निकला था और फिर वापस घर नहीं लौटा। अभी तक परिवार वालों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और छानबीन में जुटी है।

इंस्पेक्टर महानगर शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि पेपर मिल शिवाजीनगर इलाके में 29 वर्षीय टिंकू उर्फ पंडि़त बाल्मीकि अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है किरविवार की रात वह अपनी पत्नी पिंकी से पान मसाला खरीदने की बात कह कर घर से निकला था। इसके बाद वह रात एक बजे तक वापस घर नहीं लौटा। परिवार वालों ने काफी देर उसको इधर-उधर तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह टिंकू का भाई रिंकू घर से बांधे की तरफ बने जंगल में शौच के लिए पहुंचा तो देखा कि टिंकू का खून से लथपथ शव वहां पड़ा था। भाई का शव देखते ही उसने शोर मचा दिया। शोर होते ही आसपास के लोग और परिवार वाले भी वहां पहुंच गये।

टिंकू की गुम्मेे से सिर व चेहरे पर वार कर हत्या की गयी थी। चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था और पास में ही खून से सने चार गुम्मे भी मौजूद थे। सुबह के वक्त हत्या की सूचना जब महानगर पुलिस को मिली तो पुलिस के होश उड़ गये। कुछ ही देर में मौके पर एसपी टीजी दुर्गेश कुमार, सीओ महानगर विशाल विक्रम सिंह और महानगर पुलिस भी पहुंच गयी। छानबीन के बाद पुलिस ने टिंकू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल टिंकू के परिवार वालों ने अभी तक किसी पर हत्या का कोई शक नहीं जताया है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और छानबीन में जुटी है।

चार माह पहले ही हुई थी शादी
टिंकू की हत्या की खबर जिस वक्त उसके घर पहुंची तो परिवार के लोग सन्न रह गये। इसके बाद वहां कोहराम मच गया। मां आशा का रो रोकर बुरा हाल था। पत्नी पिंकी मानो पागल सी हो गयी हो। पिंकी व टिंकू की बीते सितम्बर माह में ही शादी हुई थी। अभी दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू ही की थी कि टिंकू की मौत से नवविवाहिता विधवा हो गयी। टिंकू अपने बड़े भाई दिनेश के साथ नगर निगम का उनका काम देखता था।
6 आपराधिक मामले टिंकू पर हैं दर्ज
टिंकू की हत्या के मामले में छानबीन के दौरान पुलिस को इस बात का पता चला कि टिंकू के खिलाफ गाजीपुर, विकासनगर व चिनहट कोतवाली में पहले से 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस टिंकू के बारे में और भी जानकारी जुटाने में लगी है।

 

You May Also Like

English News