शादी के बाद पहली बार जब मीडिया के सामने आईं समांथा…

साऊथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री समांथा शादी के बाद जब पहली बार मीडिया के सामने आई तो सभी उसकी खूबसूरती देखते ही रह गए। शादी के बाद पहली बार जब मीडिया के सामने आईं समांथा...

अभी-अभी: ऋतिक-कंगना के विवाद को लेकर शेखर सुमन ने किया ये बड़ा खुलासा…

समांथा ने बीते शुक्रवार सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की। अपनी आगामी फिल्म की जानकारी देने के लिए समांथा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस को दौरान वो इतनी खूबसूरत दिख रहीं थी कि लोग उनकी तारीफ किया बिना खुद को रोक नहीं सके और ट्वीटर पर उनकी तारीफ करने लगे।  

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार समांथा ने ये प्रेस कॉन्फ्रेंस उनकी आने वाली फिल्म ‘राजू गारि गांधी 2’ की जानकारी देने के लिए रखी थी।  

इस दौरान वहां मौजूद फैंस भी उनकी खूबसूरती की तरीफ किए बिना खुद को रोक नहीं सके। वहीं समांथा ने फिल्म में खुद की निर्णायक भूमिका की जानकारी दी। 

खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके ससुर और सुपरस्टार नागार्जुन भी होंगे। आपको बता दें कि समांथा और नागा चैतन्य की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी बनी। शादी में परिवार समेत दोस्त और कई सेलेब्रीटीज भी शामिल हुए। गोवा में रॉयल अंदाज में हुई इनकी शादी का रिसेप्शन हैदराबाद में हुआ। शादी भारतीय और कैथोलिक दोनों तरीके से की गई।

You May Also Like

English News