शादी के बाद सोनम लंदन रहेंगी या मुंबई, दिया जवाब

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के बाद लोगों को अब यह जानने की उत्सुकता है कि सोनम लंदन में रहेंगी या मुंबई में. दरअसल, आनंद का बिजनेस लंदन में भी है और वो अपना ज्यादातर समय वहीं बीताते हैं.सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के बाद लोगों को अब यह जानने की उत्सुकता है कि सोनम लंदन में रहेंगी या मुंबई में. दरअसल, आनंद का बिजनेस लंदन में भी है और वो अपना ज्यादातर समय वहीं बीताते हैं.  एक अखबार से बातचीत में सोनम ने इस सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा- किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन मैं हमेशा लंदन में ही रहती हूं. मैं वहां 4-5 महीने रहती हूं. बाकी समय मैं मुंबई में गुजारती हूं. आगे भी ऐसा ही होने वाला है.  बॉक्स ऑफिस पर सोनम-हर्ष की भिड़ंत पर अनिल कपूर बोले- मैं चिंतित  उन्होंने एक दूसरे अखबार से कहा- मैं पिछले 2 साल से मुंबई और लंदन के चक्चर लगा रही हूं. मेरी जिंदगी में ज्यादा बदलाव नहीं होने वाला. पिछले दो साल से जो होता आया है, वही आगे भी होता रहेगा.  सोनम ही नहीं, उनके पति आनंद ने भी इंस्टा पर बदला नाम, देखें  पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सोनम और आनंद ने लंदन में घर खरीद लिया है और दोनों वहीं सैटल हो जाएंगे. दोनों की शादी से कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि वो मुंबई में घर की तलाश कर रहे हैं.  आपको बता दें कि 8 मई को सोनम और आनंद ने मुंबई में सोनम की मौसी कविता सिंह के बंगले पर शादी की थी. उसके बाद शाम को द लीला में रिसेप्शन रखा गया था. 13 मई को सोनम कान्स के लिए रवाना हो गई थीं. अब वो भारत लौट चुकी हैं.  कान्स: लहंगे के बाद गाउन में सोनम, सेकेंड अपीयरेंस ने किया इंप्रेस  पति का सरनेम लगाने से हुई आलोचना  शादी के बाद सोनम ने अपने नाम के आगे आहूजा सरनेम लगा दिया है. उनके इस फैसले पर उनकी आलोचना की जा रही है. लोगों उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन कम ही लोगों ने यह नोटिस किया कि आनंद ने भी शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदला लिया है. अब उनका नाम आनंद एस आहूजा है. यानी आनंद सोनम आहूजा.

एक अखबार से बातचीत में सोनम ने इस सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा- किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन मैं हमेशा लंदन में ही रहती हूं. मैं वहां 4-5 महीने रहती हूं. बाकी समय मैं मुंबई में गुजारती हूं. आगे भी ऐसा ही होने वाला है.

बॉक्स ऑफिस पर सोनम-हर्ष की भिड़ंत पर अनिल कपूर बोले- मैं चिंतित

उन्होंने एक दूसरे अखबार से कहा- मैं पिछले 2 साल से मुंबई और लंदन के चक्चर लगा रही हूं. मेरी जिंदगी में ज्यादा बदलाव नहीं होने वाला. पिछले दो साल से जो होता आया है, वही आगे भी होता रहेगा.

सोनम ही नहीं, उनके पति आनंद ने भी इंस्टा पर बदला नाम, देखें

पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सोनम और आनंद ने लंदन में घर खरीद लिया है और दोनों वहीं सैटल हो जाएंगे. दोनों की शादी से कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि वो मुंबई में घर की तलाश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि 8 मई को सोनम और आनंद ने मुंबई में सोनम की मौसी कविता सिंह के बंगले पर शादी की थी. उसके बाद शाम को द लीला में रिसेप्शन रखा गया था. 13 मई को सोनम कान्स के लिए रवाना हो गई थीं. अब वो भारत लौट चुकी हैं.

कान्स: लहंगे के बाद गाउन में सोनम, सेकेंड अपीयरेंस ने किया इंप्रेस

पति का सरनेम लगाने से हुई आलोचना

शादी के बाद सोनम ने अपने नाम के आगे आहूजा सरनेम लगा दिया है. उनके इस फैसले पर उनकी आलोचना की जा रही है. लोगों उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन कम ही लोगों ने यह नोटिस किया कि आनंद ने भी शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदला लिया है. अब उनका नाम आनंद एस आहूजा है. यानी आनंद सोनम आहूजा.

You May Also Like

English News