शादी के मंडप में बैठा था बाप, मासूम बेटी ने दुल्हन से कहा-मत करो शादी

नौ वर्षीय बच्ची का पिता पत्नी होने के बावजूद दूसरी शादी करने सोमवार को विष्णुपद मंदिर पहुंचा। जहां उससे शादी करने के लिए दुल्हन मंडप में तैयार बैठी थी। शादी के एेन वक्त नौ साल की बच्ची को जब पता चला कि उसका पिता मां के रहते हुए शादी कर रहा है तो वह दुल्हन के पास पहुंच गई और मिन्नतें करने लगी कि मेरे पापा से शादी मत करो।शादी के मंडप में बैठा था बाप, मासूम बेटी ने दुल्हन से कहा-मत करो शादी

यह सब देखकर दुल्हन और उसके परिजन नाराज हो गए। शादी की रस्म शुरू हुई ही थी कि इसी बीच बच्ची की मां और दूल्हे की पत्नी अपने परिजनों के साथ पुलिस लेकर विष्णुपद मंदिर पहुंच गए।
प्रत्याशियों की मनमानी अब सोशल मीडिया पर भी नहीं चलेगी

पुलिस को देख शादी रचाने बैठी दुल्हन और उसके परिजन मंडप छोड़कर फरार हो गए। उधर दूसरी शादी रचाने के आरोप में युवक ब्रजेश कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस उसे थाने ले आई।

विष्णुपद थाने के एसएचओ उदय कुमार ने बताया कि जहानाबाद के हुलासगंज थाने के तिरा गांव निवासी ब्रजेश कुमार की शादी २००२ में जहानाबाद के निजामुद्दीन गांव की सुधा देवी के साथ हुई थी।

प्रत्याशियों की मनमानी अब सोशल मीडिया पर भी नहीं चलेगी

उसकी एक नौ वर्षीय बेटी भी है।

एसएचओ ने बताया कि परिजनों के अनुसार सुधा गर्भवती थी। ब्रजेश ने बेटी होने की आशंका से उसका गर्भपात करा दिया। ब्रजेश गया के मानपुर के लखीबाग मोहल्ले में रहता है। एसएचओ ने कहा कि सुधा के फर्द बयान के आधार पर उसके पति ब्रजेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

You May Also Like

English News