शादी के 2 साल बाद प्रीत‍ि जिंटा ने क्यों बदला अपना नाम, जान‍िए वजह

प्रीत‍ि जिंटा इन दिनों फिल्मी दुन‍िया से दूर क्रिकेट के मैदान में ज्यादा दिखाई देती हैं. हाल ही में प्रीत‍ि ने एक बड़ा बदलाव किया है. ये बदलाव उनके चेहरे पर नहीं नाम में हुआ है.बेशक प्रीत‍ि जिंटा ने ये कहा है कि ये नाम उन्होंने शादी के बाद बदला है. लेकिन ट्रेंड के मुताब‍िक लड़कियां शादी के बाद अपने नाम में बदलाव करती हैं और प्रीत‍ि की शादी को 2 साल हो चुके हैं. कई लोग इसे यह भी कह रहे हैं कि सोनम कपूर से प्रीत‍ि जिंटा ने प्रेरणा ली है. क्योंकि सोनम ने शादी के दूसरे दिन ही अपने पत‍ि का नाम अपने नाम में जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था.  प्रीति को ये बदलाव करने में 2 साल लग गए, इस सवाल पर मीड‍िया रिपोर्ट्स का कहना है कि ये शादी का साइड इफेक्ट नही अंकविद्या का असर है. मिड डे र‍िपोर्ट के मुताब‍िक मशहूर अंकशास्त्री संजय जुमानजी की सलाह पर प्रीति ने अपने पत‍ि के नाम का पहला अक्षर को जोड़ा है.  प्रीति से पहले इन सेलेब ने बदले हैं नाम  वैसे अंकविद्या पर बॉलीवुड के कई सेलेब भरोसा करते हैं. आयुष्मान खुराना ने इस बारे में एक इंटरवयू में खुद बताया भी था. उन्होंने कहा, मेरे पापा ज्योत‍िषी है इसलिए मैंने उनके कहने पर ये बदलाव किया. इस लिस्ट में एकता कपूर का भी नाम शामिल है. उन्होंने अपने सीर‍ियल के नाम लंबे समय तक K से शुरू करने का चलन बनाए रखा था. अब देखना ये है कि प्रीत जिंटा की लाइफ में ये बदलाव क्या नया लेकर आता है.

बेशक प्रीत‍ि जिंटा ने ये कहा है कि ये नाम उन्होंने शादी के बाद बदला है. लेकिन ट्रेंड के मुताब‍िक लड़कियां शादी के बाद अपने नाम में बदलाव करती हैं और प्रीत‍ि की शादी को 2 साल हो चुके हैं. कई लोग इसे यह भी कह रहे हैं कि सोनम कपूर से प्रीत‍ि जिंटा ने प्रेरणा ली है. क्योंकि सोनम ने शादी के दूसरे दिन ही अपने पत‍ि का नाम अपने नाम में जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था.

प्रीति को ये बदलाव करने में 2 साल लग गए, इस सवाल पर मीड‍िया रिपोर्ट्स का कहना है कि ये शादी का साइड इफेक्ट नही अंकविद्या का असर है. मिड डे र‍िपोर्ट के मुताब‍िक मशहूर अंकशास्त्री संजय जुमानजी की सलाह पर प्रीति ने अपने पत‍ि के नाम का पहला अक्षर को जोड़ा है.

वैसे अंकविद्या पर बॉलीवुड के कई सेलेब भरोसा करते हैं. आयुष्मान खुराना ने इस बारे में एक इंटरवयू में खुद बताया भी था. उन्होंने कहा, मेरे पापा ज्योत‍िषी है इसलिए मैंने उनके कहने पर ये बदलाव किया. इस लिस्ट में एकता कपूर का भी नाम शामिल है. उन्होंने अपने सीर‍ियल के नाम लंबे समय तक K से शुरू करने का चलन बनाए रखा था. अब देखना ये है कि प्रीत जिंटा की लाइफ में ये बदलाव क्या नया लेकर आता है.

 

You May Also Like

English News