शादी को लेकर हुए विवाद में भाई ने की इंस्पेक्टर भाई व बहन की हत्या

छोटे भाई ने पंजाब पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात अपने भाई चंदन कुमार और बहन बिंदु बाला की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर चंदन का छोटा भाई दीपक किसी लड़की से शादी करना चाहता था, जिसका उसका भाई व बहन विरोध कर रहे थे। इसी कारण उसने गुस्से में आकर दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।छोटे भाई ने पंजाब पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात अपने भाई चंदन कुमार और बहन बिंदु बाला की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर चंदन का छोटा भाई दीपक किसी लड़की से शादी करना चाहता था, जिसका उसका भाई व बहन विरोध कर रहे थे। इसी कारण उसने गुस्से में आकर दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।   बताया जा रहा है कि दीपक की बहन बिंदु बाला का अपने पति से तलाक के केस चल रहा है। इस कारण वह भी भाई चंदन कुमार के साथ ही रहती थी। गत देर रात दीपक ने जब भाई-बहन से शादी की बात की तो इस पर दोनों ने उसका विरोध जताया। मामला इतना बढ़ गया कि दीपक ने दोनों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।    इंस्पेक्टर चंदन कुमार कपूरथला जिले में तैनात थे और इन दिनों अपना तबादला बठिंडा करवाने के लिए प्रयासरत थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि कहीं जायजाद को लेकर तो हत्या नहीं की गई।छोटे भाई ने पंजाब पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात अपने भाई चंदन कुमार और बहन बिंदु बाला की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर चंदन का छोटा भाई दीपक किसी लड़की से शादी करना चाहता था, जिसका उसका भाई व बहन विरोध कर रहे थे। इसी कारण उसने गुस्से में आकर दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।   बताया जा रहा है कि दीपक की बहन बिंदु बाला का अपने पति से तलाक के केस चल रहा है। इस कारण वह भी भाई चंदन कुमार के साथ ही रहती थी। गत देर रात दीपक ने जब भाई-बहन से शादी की बात की तो इस पर दोनों ने उसका विरोध जताया। मामला इतना बढ़ गया कि दीपक ने दोनों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।    इंस्पेक्टर चंदन कुमार कपूरथला जिले में तैनात थे और इन दिनों अपना तबादला बठिंडा करवाने के लिए प्रयासरत थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि कहीं जायजाद को लेकर तो हत्या नहीं की गई।

बताया जा रहा है कि दीपक की बहन बिंदु बाला का अपने पति से तलाक के केस चल रहा है। इस कारण वह भी भाई चंदन कुमार के साथ ही रहती थी। गत देर रात दीपक ने जब भाई-बहन से शादी की बात की तो इस पर दोनों ने उसका विरोध जताया। मामला इतना बढ़ गया कि दीपक ने दोनों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।

इंस्पेक्टर चंदन कुमार कपूरथला जिले में तैनात थे और इन दिनों अपना तबादला बठिंडा करवाने के लिए प्रयासरत थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि कहीं जायजाद को लेकर तो हत्या नहीं की गई।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com