शादी या फंक्शन में स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइल

अगर किसी लड़की या महिला को  कभी किसी शादी या फंक्शन में जाना हो तो उनको सबसे ज्यादा टेंशन अपने बालो को लेकर होती  है की बालो में कौन सा हेयरस्टाइल बनाया जाये. बाल  हमारी खूबसूरती का बहुत अहम् हिस्सा होते  है सलीके से सजे बाल एक लड़की की खूबसूरती में चार चाँद लगा देते है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल्स के बारे में बताने  जा रहे है  जिनसे आपकी खूबसूरती डबल हो जाएगी. इन हेयर स्टाइल्स को बनाकर आप किसी भी शादी या फंक्शन में  अपना अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है. शादी या फंक्शन में स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइलकभी नहीं होगी किडनी की समस्या, अगर ऑफिस में बैठे-बैठे करें ये योग

1- वेवी ब्रेड पोनीटेल एक बहुत ही खूबसूरत हेयर स्टाइल होता है, इसे बनाने के लिए बालों को दो भागो में बाँट ले और उनको दोनों हिस्सों में अलग अलग फ्रेंच ब्रेड बनाएं. और फिर इन्हे एक साथ बांधकर पोनीटेल बना लें.  

2- बालो में डबल फ्रेंच ब्रेड पोनीटेल को आप किसी भी फंक्शन या आउटिंग के लिए बना सकती है. अपने बालो में दो फ्रेंच ब्रेड बनाएं और फिर दोनों फ्रेंच ब्रेड को साथ में मिलाकर पोनीटेल बना लें. शादी या फंक्शन में स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट है ये हेयर स्टाइल3- वॉटरफॉल पोनीटेल भी एक बहुत अच्छा हेयर स्टाइल होता है, इसे बनाने के लिए बालों को दो भागो में बाँट कर चोटी की तरह गूंद लें. और फिर अपने बालो में  पोनीटेल बनाएं. ये हेयर स्टाइल आपको एक स्टाइलिश लुक देगा. 

4- अगर समय की कमी के कारण आप अपने बालो में कोई हेयर स्टाइल नहीं बना पा रही है तो ऐसे में अपने बालो में बबल पोनीटेल बनाएं. इसे बनाने के लिए सबसे पहले अपने  पुरे बालो को लेकर हाई पोनी बनाएं और फिर अपने बालों को वॉल्यूम देने के लिए उनपर हेयरस्प्रे लगाए. और  फिर बीच में हेयरबैंड डालें.

You May Also Like

English News