शादी समारोह में भाग लेने के लिए 6 महिलाएं पहुंची एक ही ड्रेस में….

ऑस्ट्रेलिया में एक शादी समारोह में भाग लेने पहुंची 6 महिलाएं एक ही जैसी ड्रेस में पहुंच गई. एक महिला ने जब इसकी तस्वीर फेसबुक पर शेयर की तो वह वायरल हो गई. इस फोटो को सैकड़ों पर बार शेयर किया गया है.शादी समारोह में भाग लेने के लिए 6 महिलाएं पहुंची एक ही ड्रेस में....अजब-गजब: इस बौद्घ मंदिर को 30 मीटर खिसक दिया गया,देखिए तस्वीरे!

खास बात ये है कि शादी में शामिल होने के लिए हमेशा कपड़ों का चयन महिला-पुरुष सावधानी से करते हैं. ऐसे में कई यूजर इस फोटो पर कमेन्ट करते हुए लिख रहे हैं कि हो सकता है कि ये एक जैसी ड्रेस पहनने का प्लान पहले से किया गया हो.

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में हुई इस शादी भी फोटो की वजह से चर्चा में आ गई. डेबी स्परंजा नाम की महिला ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कपड़े वाले को ब्राइडल रजिस्ट्री रखनी चाहिए, ताकि कस्टमर कपड़े खरीदते हुए जान सकें कि उसी इवेंट के लिए वैसी ही ड्रेस को पहले भी किसी ने खरीद लिया है. महिला ने यह भी लिखा कि वे दुल्हन की सहेलियां नहीं हैं. 

कई लोगों ने फोटो पर चौंकते हुए कमेन्ट किया तो कई लोग फोटो देखकर कंफ्यूज भी हुए. कुछ लोगों ने यह भी लिखा कि अगर यह पहले से प्लान नहीं था तो इन महिलाओं को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा होगा.

You May Also Like

English News