शादी से मुकरा मंगेतर, तो लड़की ने पहले कुत्ते से की शादी और फिर…

अर्जेंटीना। अर्जेंटीना में रोमिना पिट्टन नाम की लड़की का दिल इस वक्त टूट गया, जब शादी से ठीक पहले उसके मंगेतर ने कहा कि वो ये शादी नहीं करेगा। रोमिना ने दिल टूटने के बाद भी ऐसी हिम्मत दिखाई और मंगेतर को जमकर मजा चखाया।

1s-29-1480411105

146 किलो के बच्चे को दिया ऐसा उपचार, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

जब उसके मंगेतर ने शादी के ठीक पहले रिश्ता खत्म करने की बात कही तो रोमिना को बुरा जरूर लगा लेकिन उसने शादी की तैयारियों को लगातार चलते रहने दिया। उसने कहा कि शादी तो तय दिन पर ही होगी, लेकिन दूल्हा बदल जाएगा। दूल्हा कौन होगा, इसका अंदाजा उसके करीबी दोस्तों को भी नहीं था।

रोमिना ने अपने पालतू कुत्ते को अपना पति बनाने का फैसला किया। रोमिना ने अपने कुत्ते को बाकायदा सजाया-सवांरा और उससे शादी की। रोमिना ने इस शादी में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी बुलाया। बीते शनिवार को एक बड़े होटल में रोमिना ने शादी की शानदार पार्टी भी दी।

ये मॉडल जब बेचती है चिकन तो लग जाती है कई किलोमीटर लंबी लाइन

रोमिना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए उसकी शादी में शिरकत के लिए दोस्तों का शुक्रिया अदा किया। साथ ही कुत्ते के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने पूर्व मंगेतर को भी मजा चखाया। रोमिना की ये शादी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में है। कुछ लोग शादी से पहले मुकर जाने के लिए उनके मंगेतर को भला-बुरा कह रहे हैं, तो वहीं शादी को टालने और गम करने का जगह कुत्ते से शादी कर मंगेतर को मजा चखा लेने के लिए रोमिना की तारीफ भी कर रहे हैं।

You May Also Like

English News