शादी से दो दिन पहले घर में लगी आग, 5 की हुई मौत और 9 गंभीर रूप से घायल..

दिल्ली के ओखला फेस 1 के टाटा स्टील जुग्गी के एक घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. दो दिन बाद घर में शहनाई बजने वाली थी. लेकिन उससे पहले बीती रात वहां मातम का शोर और चीखें गूंज उठीं. बीती रात घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में 5 की मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए. मृतकों में 3 महिलाएं, एक पुरुष और एक 6 साल की बच्ची भी शामिल है. ताजा जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती सभी घायलों में से एक को उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.शादी से दो दिन पहले घर में लगी आग, 5 की हुई मौत और 9 गंभीर रूप से घायल..ईद के दिन लालू के घर से न निकलने पर हो रही चर्चा, जानिए क्या है वजह…
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती राज 9 बजकर 54 मिनट पर दिल्ली पुलिस के पास एक फोन आया कि एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया है. दरअसल, जुग्गी में एक चाय की दुकान थी. इस घर में 2 दिन बाद 28 तारीख को लड़की की शादी थी. शादी में शरीक होने रिश्तेदार भी पहुंचे हुए थे. घर में खुशियों का माहौल था.

बताया जा रहा है कि रिश्तेदारों के लिए खाना बनाया जा रहा था तभी अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और लोग घर के अंदर ही झुलस गए. आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए.
इस आग की चपेट में दूल्हे की मां, दूल्हे का भाई, दूल्हे की 2 मौसी और एक मासूम मौसी की बच्ची की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. लोगों ने आरोप लगाया है कि दमकल विभाग की गाड़ी 40 से 45 मिनट की देरी से पहुंची. जिससे लोगों को बचाया नहीं जा सका. फिलहाल पुलिस आग के कारण का पता लगाने में जुटी है.

You May Also Like

English News