शादी से पहले सोनम कपूर ने किया अपनी लाइफ को लेकर ये बड़ा खुलासा

सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद अहूजा 8 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ही परिवारों में इस शादी की तैयारियां खूब जोरों-शोरों से की जा रही हैं। जल्दी ही सोनम के हाथों में मेहंदी रचने वाली है और हल्दी भी चढ़ेगी लेकिन इस बीच एक ऐसे खुलासे के बारे में पता चला है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है…शादी से पहले सोनम कपूर ने किया अपनी लाइफ को लेकर ये बड़ा खुलासा

शानो शौकत और सारे ऐशोआराम के बीच पली बढ़ी सोनम टीन एज में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक शो के दौरान किया है। इस शो में उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

सोनम कपूर ने इस टॉक शो में यौन शोषण के मुद्दे पर अपनी राय रखी और बताया कि कैसे जब वह छोटी थी तो उन पर एक शख्स ने बुरी नजर डाली थी। उन्होंने बताया कि इस घटना से उन्हें काफी तकलीफ पहुंची थी।

सोनम ने बताया कि यह घटना उनके साथ अचानक घटी थी। मैं मानसिक तौर पर इस चीज के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। उन्होंने बताया कि मैं मॉल में थी और एक शख्स पीछे से आकर मेरे स्तन टच कर गया। मैं आज तक इस घटना को भूल नहीं पाई हूं।

सोनम कपूर ने अपने साथ हुई इस यौन घटना के बारे बताया तो उनकी आंखों से आंसू बाहर निकल आए। उनके अलावा शो में मौजूद एक्ट्रेस विद्या बालन, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट ने उन्हें दिलासा दिलाया और चुप कराया।

You May Also Like

English News