शादी से पहले हुई संगीत सेरेमनी की तस्वीरों ने मचाई धूम

सुमित व्यास यानी फेमस वेब सीरीज ‘पर्मानेंट रूममेड’ के मिकेश ने शुक्रवार को जम्मू में हो रही शादी की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में सुमित अपनी गर्लफ्रैंड यानी होने जा रही पत्नी एकता कौल के साथ बड़े ही हैंडसम दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में एकता भी किसी महारानी से कम नहीं लग रही.

ट्रिडीशनल ड्रेस का चला जादू 
इस सेरेमनी के दौरान ही कपन ने फोटो शूट भी कराया. जिसमें एकता क्लासिक सिल्क के कॉपर कलर के हैवी लहंगे में हैं. तो वहीं ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीने के दूल्हे सुमित अपनी शादी में सिल्वर ग्रे कुर्ते पायजामे के साथ ब्लैक कलर की जैकेट में हैं. न चाहते हुए भी इन तस्वीरों को देखकर आप इन्हें गौर से देखे बिना रुक नहीं सकते. 

इन तस्वीरों के शेयर करते ही सुमित और एकता के चाहने वालों ने इस कपल को दिल से दुआएं देनी शुरू कर दी हैं. उनके इंस्टग्राम और ट्विटर अकाउंट पर लगातार दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए विशेज मिल रही हैं. 

 

फरवरी में हुई थी सगाई 

याद दिला दें कि सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता से फरवरी में ही सगाई कर ली थी. लेकिन इस बात को उन्होंने सबसे छिपाकर रखा था, फिर अपनी व्यस्तताओं के चलते अब जाकर उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. सुमित ने मुंबई से शादी न करके जम्मू से शादी करने का फैसला लिया है

इंविटेशन कार्ड भी था मजेदार
इस शादी में अभी सामने आ रहे फोटो ही नहीं बल्कि इसका इंविटेशन कार्ड भी बड़ा मजेदार था. सुमित ने बताया कि वह नहीं चाहते कि पुराने और ऊबाउ तरीके से अपनी शादी करें. वह शादी को यादगार बनाने के लिए ऐसे प्रयोग कर रहे हैं.

You May Also Like

English News