शामली में मतदान केंद्र अधिकारी से मारपीट, महिलाओं को परेशान करने वालों ने पीटा

भयंकर गरमी में कैराना लोकसभा के उपचुनाव में आज मतदान के दौरान ही मतदान केंद्र अधिकारी को पीटा गया। मतदान केंद्र अधिकारी ने कुछ लोगों को महिलाओं से अभद्रता करने पर रोका था। जिसके बाद से इन लोगों ने उनको पीट दिया। उनके सिर पर चोट लगी है।इस्सोपुरटील और ऊंचा गांव में दबंगों के कुछ लोगों को मतदान करने से रोकने पर इन लोगों ने प्रदेश पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर शिकायत कर दी। इस शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चत कराई।

कैराना कोतवाली के गांव भूरा में मतदान करने आ रही महिलाओं को कुछ लोग मतदान केंद्र पर परेशान करने लगे। इस पर मतदान केंद्र के अधिकारी बाहर निकले तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट की। जिससे उनके सिर पर काफी चोट लग गई। वहां पर बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ तथा बवालियों को भगाने के लिए लाठीचार्ज कर दिया। जिसके जवाब में जवाब में भीड़ ने पथराव किया। जिसमें कई लोग पत्थर लगने के कारण घायल हो गए। भीड़ ने पुलिस पर फायरिंग व घर मे घुसकर तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगाया।

हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने 5 राउंड फायरिंग करके उपद्रवियों को खदेड़ा। पुलिस ने लाठीचार्ज करके उपद्रवियों को खदेड़ा। पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में पीठासीन अधिकारी के साथ कुछ लोगों ने पहचान पत्र दिखाने को लेकर झगड़ा किया। पुलिस ने झगड़ा करने वाले लोगो को खदेड़ा तो उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस ने उपद्रव कर रहे 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके खिलाफ कैराना कोतवाली में कार्रवाई की जा रही है। इस घटना में कई ग्रामीणों को आई चोट आई है। तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। बवाल की सूचना पी एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल वहां शांति है।

इसके साथ ही कैराना क्षेत्र के गांव भूरा में बूथ संख्या 173 पर मृतक का वोट डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इनके बीच जब पीठासीन अधिकारी आए तो उनको भी पीटा गया। पुलिस की टीम वहां पर मुस्तैद की गई है। उधर ऊन के डीएवी ईंटर कॉलेज मे दो ईवीएम मशीन खराब होने के कारण मतदाता हंगामा कर रहे हैं।

बल्ला माजरा में मतदाताओं के बवाल करने पर पुलिस ने वहां पर लाठीचार्ज कर दिया। जिससे तीन लोग घायल हो गए हैं। तीन घायल गांव के शौकीन ने बताया हमको पुलिस ने बेवजह मारा है। हम तो मतदान करने आए थे। अपना हाल हाथ में लगी चोट

इस्सोपुरटील और ऊंचा गांव में दबंगों के कुछ लोगों को मतदान करने से रोकने पर इन लोगों ने प्रदेश पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर शिकायत कर दी। इस शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चत कराई। 

 
 

You May Also Like

English News