शार्क के साथ मस्ती करना पड़ा महंगा, हुआ ये हाल

मस्ती करना सभी को अच्छा लगता है और लोग जब कहीं जाते हैं वहां खूब धमाल करते हैं. लेकिन हमे ये ध्यान रखना चाहिए कि कहाँ हैं और क्या कर रहे हैं. कई बार ये मस्ती हमारे लिए मुसीबत भी बन जाती है. कई बार लोग ऐसी जगह पहुँच जाते हैं जहाँ पर जानवरों के साथ मस्ती करने लगते हैं और वहीँ जानवर कई बार आप पर हावी हो जाता है. ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइये बता दें क्या है मामला.इस अपर मेलिसा बोली कि शार्क ने उसकी उंगली को बहुत ही जोर से दबा कर रखा था जिसके कारण उसे अब डर है कि अपनी उंगली वो खो ना दें. मेलिसा ने कहा कि उसे लग रहा था कि शार्क उसकी उंगली की हड्डी से अलग करने की कोशिश कर रही है. मेलिसा की उंगली तो बच गई लें उसे इन्फेक्शन हो गया.

दरअसल, ये है ऑस्ट्रेलिया कोई रहने वाली 34 वर्षीय मेलिसा ब्रिंगिंग जो उत्तर पर्थ से 1,553 मील की दूरी पर रिमोट किम्बर्ले क्षेत्र में एक शिप पर सवार थी. वहीँ शिप के आस पास छोटी शार्क भी घूम रही थी जिसके साथ मेलिसा मस्ती करने लगी. मेलिसा उन मछलियों को अपने हाथ से खाना खिला रही थी और उसी दौरान एक मछली ने मेलिसा का हाथ पकड़ लिया जिसके बाद मेलिसा के दोस्तों ने उसे ऊपर की ओर खींचा ताकि वो बच सके. काफी मेहनत के बाद मेलिसा को सुरक्षित निकाला गया लेकिन शार्क ने उसकी उंगली को काट लिया था. 

इस अपर मेलिसा बोली कि शार्क ने उसकी उंगली को बहुत ही जोर से दबा कर रखा था जिसके कारण उसे अब डर है कि अपनी उंगली वो खो ना दें. मेलिसा ने कहा कि उसे लग रहा था कि शार्क उसकी उंगली की हड्डी से अलग करने की कोशिश कर रही है. मेलिसा की उंगली तो बच गई लें उसे इन्फेक्शन हो गया.

You May Also Like

English News