शाहरुख-काजोल की इस हिट फिल्म का टीवी वर्जन लाएंगी एकता कपूर!

टीवी क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपने आगामी टीवी शोज की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. अब चर्चा है कि एकता करण जौहर की हिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का टीवी वर्जन बनाने की प्लानिंग कर रही हैं.Bigg Boss के बाद बॉ‍क्‍सिंग करते नजर आएंगे विकास गुप्ता, देखें फर्स्ट लुक  बता दें, 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, काजोल और करीना कपूर ने काम किया था. अब अगर इसका टीवी वर्जन बनता है तो इन फेमस करेक्टर्स को कौन से नए चेहरे टीवी पर निभाएंगे, ये देखना मजेदार होगा.  इन दिनों एकता कपूर कई नए टीवी शोज लाने की तैयारी में हैं. जिसमें नागिन-3, ये है मोहब्बतें का स्पिन ऑफ ये है चाहतें, कसौटी जिंदगी की रीबूट जैसे बड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं.  'ये है मोहब्बतें' के स्पिन ऑफ में होगी ये एक्ट्रेस, बनेंगी दूसरी 'दिव्यांका'?  कसौटी जिंदगी की रीबूट के मेन लीड्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं नागिन-3 की स्टारकास्ट को लेकर भी दर्शकों में एक्साइटमेंट बनी हुई है. एकता कपूर के शोज बार्क रेटिंग में टॉप पर रहते हैं. जिसमें कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य शामिल हैं.

सूत्रों के मुताबिक, आइकॉनिक फिल्म  ‘कभी खुशी कभी गम’ के मैजिक को एकता कपूर फिर से दर्शकों के बीच बिखेरना चाहती हैं. लेकिन इस बार ये फैमिली सागा दर्शकों को टीवी सीरियल के रुप में देखने को मिलेगा. इस डेली शोप को लॉन्च करने के लिए एकता की सोनी टीवी से बातचीत चल रही है.

Bigg Boss के बाद बॉ‍क्‍सिंग करते नजर आएंगे विकास गुप्ता, देखें फर्स्ट लुक

बता दें, ‘कभी खुशी कभी गम’ में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, काजोल और करीना कपूर ने काम किया था. अब अगर इसका टीवी वर्जन बनता है तो इन फेमस करेक्टर्स को कौन से नए चेहरे टीवी पर निभाएंगे, ये देखना मजेदार होगा.

इन दिनों एकता कपूर कई नए टीवी शोज लाने की तैयारी में हैं. जिसमें नागिन-3, ये है मोहब्बतें का स्पिन ऑफ ये है चाहतें, कसौटी जिंदगी की रीबूट जैसे बड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं.

‘ये है मोहब्बतें’ के स्पिन ऑफ में होगी ये एक्ट्रेस, बनेंगी दूसरी ‘दिव्यांका’?

कसौटी जिंदगी की रीबूट के मेन लीड्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं नागिन-3 की स्टारकास्ट को लेकर भी दर्शकों में एक्साइटमेंट बनी हुई है. एकता कपूर के शोज बार्क रेटिंग में टॉप पर रहते हैं. जिसमें कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य शामिल हैं.

You May Also Like

English News