अपनी अगली फिल्म में शाहरुख की साली के साथ इश्क फरमाते नजर आयेंगे ‘इमरान हाशमी’

 

साल 2001 में आई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली मालविका राज को बॉलीवुड में बड़ा टिकट मिला है. वह इमरान हाशमी की फिल्म ‘कप्तान नवाब’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

 

आज यह क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट खूबसूरत और ग्लैमरस डॉल बन चुकी है, जो अपने हुस्न के जलवों से बॉलीवुड की तमाम हीरोइनों को तगड़ा कॉम्पटीशन दे रही है.

मालविका इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर उत्साहित हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, इमरान की 2008 में आई फिल्म जन्नत मेरी फेवरेट है. मैं अक्टूबर से फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करूंगी.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस मालविका के डेब्यू पर डायरेक्टर टोनी ने कहा, हम किसी नए चेहरे की तलाश में थे. कई राउंड ऑडिशन के बाद मालविका का सलेक्शन हुआ. उनका ऑडिशन देख हमें लगा वह फिल्म से जुड़े किरदार के लिए फिट बैठेंगी.शाहरुख की साली करेंगी इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड डेब्यू

यह फिल्म वॉर से जुड़ी घटनाओं पर है, फिल्म में इमरान हाशमी पहली बार बड़े पर्दे पर सैनिक का रोल अदा करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन टोनी डिसूजा ने किया है.

 

मॉडल और एक्ट्रेस मालविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में मालविका ‘यू एंड आई’ नाम की मैगजीन के कवर पेज पर बैकलेस गाउन पहने दिखी थीं.

मालविका राज चाहे बॉलीवुड में अभी कदम रख रही हों लेकिन वह तेलुगू फिल्म ‘जयदेव’ में एक्टिंग कर चुकी हैं.

 

You May Also Like

English News