शाहरुख के बेटे को नाक पर लगी चोट लगाने के कारण, डॉक्टर ने दी सर्जरी की सलाह

लंदन में पढ़ाई कर रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन को फुटबाल खेलते समय चोट लग गई है. ऐसी जानकारी मिली है कि शाहरुख खान बेटे के पास लंदन जाएंगे.

ये बड़ी अभिनेत्री साड़ी के नीचे कुछ भी पहनना भूल गई लोगों के बताने पर हुई शर्मसार, विडियो हुआ तेजी से वायरल…शाहरुख के बेटे को नाक पर लगी चोट लगाने के कारण, डॉक्टर ने दी सर्जरी की सलाहअभी-अभी: खुलेआम इस बड़ी अभिनेत्री ने दिया सेक्स का खुला ऑफर…

खबर है कि आर्यन को स्कूल में फुटबॉल खेलते वक्त नाक पर चोट लग गई है. चोट ज्यादा लगने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें नाक की सर्जरी कराने की सलाह दी है. किंग खान ने खबर मिलते ही बेटे से बात की और बताया जाता है कि वो जल्द ही बेटे से मिलने लंदन जाने वाले हैं.

शाहरुख इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन परिवार के लिए हमेशा वक्त निकालने वाले शाहरुख, बेटे के लिए बिजी शेड्यूल में से भी वक्त निकाल लेंगे. 

ऐसी भी खबरें मिल रही हैं कि शाहरुख इस साल आइफा अवॉर्ड में शामिल नहीं पाएंगे. बता दें कि पिछले साल भी शाहरुख आईफा अवॉर्ड्स में नहीं पहुंच पाए थे.

खबर है कि न्यूयॉर्क में होने वाले इन अवॉर्ड फंक्शन में करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वाली फिल्म है. साथ ही शाहरुख खान को निगेटिव किरदार के लिए नॉमिनेट किया गया है.

You May Also Like

English News