शाहरुख खान: अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख़ खान फिल्म इंडस्ट्री के हर क्षेत्र में तेजी से पैर पसार रहे हैं. जहां उनका प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ बॉलीवुड में वीएफएक्स टेक्नोलॉजी में सबसे आगे है वहीं शाहरुख खान अपनी फिल्मों के अलावा कई बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके है. अब वो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की भी एक फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम है ‘बदला’ जिसे ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ और अजार एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं और उनके साथ तापसी तन्नू भी नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शुरू हो चुकी है. जिसका निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं जो कि ‘कहानी’ जैसी ही हिट फिल्मों का लेखन और निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म ‘बदला’ की कहानी दो ऐसे शख्सों की है जो कि एक-दूसरे से बदला लेने की कसम ठान लेते हैं और कसम के साथ बड़े होते जाते हैं लेकिन जब बदला लेने का वक़्त आता है तब उनके लिए बदला लेने की परिभाषा ही बदल जाती है.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में ये दो शख्स अमिताभ बच्चन और नसीरुद्दीन शाह होंगे. फिल्म को अगले साल रिलीज़ किया जा सकता है. इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन दो अन्य फिल्मों में और नज़र आएंगे. जिनमें आमिर खान की ‘थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ जो कि इस साल 7 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है. इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगे. जो कि अगले साल रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News