शाहरुख ने रखा सलमान की दुखती रग पर हाथ, दिला दी ऐश्वर्या की याद

सभी जानते हैं कि एक वक्त पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय का काफी सीरियस अफेयर रहा था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। उनका ये अलगाव इतना कड़वाहट भरा रहा कि दोनों ने तब से लेकर आज तक ना तो किसी फिल्म में साथ काम किया और ना ही एक-दूसरे के सामने आने पर हाय-हैलो कहा।

शाहरुख ने रखा सलमान की दुखती रग पर हाथ, दिला दी ऐश्वर्या की याद

 हां वो बात अलग है कि सलमान आज भी ऐश्वर्या की इज्जत करते हैं और पब्लिक में उनके बारे में कुछ नहीं कहते। लेकिन हाल ही में शाहरुख खान ने अपने दोस्त की दुखती रग पर हाथ रख दिया और फिर जो हुआ वो देखने लायक था।

जानएि ? किस देश में है बालीवूड स्टार रणवीर सिंह का डुप्लीकेट

 दरअसल इस हफ्ते शाहरुख ‘बिग बॉस’ के घर अपनी फिल्म ‘रईस’ को प्रमोट करने पहुंचे थे और यहां उन्होंने सलमान के साथ मिलकर खूब मस्ती की। इसी दौरान शाहरुख के साथ अपनी यादें ताजा करते हुए सलमान ने कहा कि वो और शाहरुख भले ही अच्छे दोस्त हैं पर आज तक भी वो ये नहीं जानते कि शाहरुख का पसंदीदा गाना कौन सा है।
 बस सलमान का इतना कहना था और शाहरुख ने छूटते ही कहा कि उन्हें सलमान की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का ‘ढोली तारो ढोल बाजे’ बेहद पसंद है। इस गाने में सलमान और ऐश्वर्या थे। फिल्म के शूट के दौरान दोनों के अफेयर के खूब किस्से थे।

 इस गाने के बारे में सुनते ही सलमान पुरानी यादों में खो गए और शाहरुख के साथ वही गाना गुनगुनाना शुरु कर दिया। उनके चेहरे को देखकर साफ महसूस हुआ कि ऐश्वर्या को खोने को उन्हें बहुत दुख है। वैसे अब देखना ये है कि सलमान और ऐश्वर्या फिल्म में कब साथ आते हैं। कुछ वक्त पहले दिए एक इंटरव्यू में ऐश ने कहा भी था कि उन्हें सलमान के साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है बशर्ते स्क्रिप्ट और निर्देशक अच्छा हो।

 

You May Also Like

English News