शाहरुख पर भड़के MLC, पहचाने से किया इंकार, बोले – कौन है ये सुपरस्टार?

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का 2 नवंबर को 52वां बर्थडे मनाया गया. शाहरुख का ये जन्मदिन अलीबाग के उनके घर में सेलिब्रेट हुआ था. शनिवार के दिन उनकी बर्थडे पार्टी के बाद का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एमएलसी जयंत पाटिल उन्हें गुस्से में खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं.शाहरुख पर भड़के MLC, पहचाने से किया इंकार, बोले - कौन है ये सुपरस्टार?18 साल से पद्मावती बनाने की कोशिश कर रहे थे भंसाली, ये थी स्टार कास्ट

इस वीडियो में महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य जयंत पाटिल शाहरुख खान पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान जन्मदिन मनाकर अलीबाग से याच से मुंबई आ रहे थे. उसी समय एमएलसी जयंत पाटिल मुंबई के कोलाबा से अपनी याच में अपने घर रायगढ़ जाने वाले थे. लेकिन शाहरुख के फैंस की वजह से जयंत पाटिल को अपनी याच तक पहुंचने में काफी मुश्क‍िल हुई. इस परेशानी की वजह से गुस्साए एमएलसी ने कहा कि कौन है ये सुपरस्टार, होगा ये स्टार लेकिन अलीबाग में नहीं.

नेती जी का गुस्सा सातवें आसमान पर था और शाहरुख उनकी बातों को चुप खड़े सुन रहे थे. जयंत ने शाहरुख की याच पर चढ़कर जमकर उन्हें खरी खोटी सुनाई. इसके बाद वो किसी तरह से अपनी याच तक पहुंचे और शाहरुख पर चिल्लाते हुए वहां से निकल गए. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख के फैंस उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे.

बता दें कि शाहरुख खान के 52वें बर्थडे पार्टी की खबरों में लगातार बना हुआ है. उनके घर जन्नत के बाहर फैंस की भीड़ के दौरान कई लोगों के मोबाइल और पर्स चोरी होने की खबर भी आई थी. उसके बाद मामला भी पुलिस तक पहुंचा और शिकायत दर्ज हुई थी.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News