शाहरुख से मिलने की बेताबी में हॉलीवुड के एक्टर ब्रैड पिट बीच में छोड़ आए टूर

शाहरुख खान के दीवानों की दुनिया में कमी नहीं है। वो चाहे इंडिया हो या अमेरिका, आम हो या खास, सभी के शाहरुख फेवरेट हैं। और अब तो हॉलीवुड के एक्टर ब्रैड पिट ने भी ये बात जाहिर कर दी है।शाहरुख से मिलने की बेताबी में हॉलीवुड के एक्टर ब्रैड पिट बीच में छोड़ आए टूरशाहरुख से मिलने की बेताबी में हॉलीवुड के एक्टर ब्रैड पिट बीच में छोड़ आए टूर

यह भी पढ़े: अक्षय की बीवी के लिए KRK के बिगड़ैल बोल:’भाभी पागल हो गई है’

शाहरुख और ब्रैड ने हाल ही में मुंबई में मुलाकात की थी जब ब्रैड अपनी आने वाली फिल्म ‘वॉर मशीन’ के प्रमोशन के लिए भारत आए थे। इस मुलाकात से जहां दोनों के फैंस के चेहरे खुशी से खिल गए थे वहीं इंडस्ट्री के कई लोगों के मन में ये सवाल आया था कि आखिर ब्रैड को शाहरुख ही क्यों होस्ट कर रहे हैं।

दरअसल ये सब ब्रैड के कहने पर ही हुआ है। डीएनए के अनुसार ब्रैड के प्रमोशन टूर में इंडिया था ही नहीं। उन्होंने आखिरी टाइम में मुंबई आने का फैसला लिया था और वो भी इस शर्त पर की शाहरुख उन्हें होस्ट करें। इसलिए अमिताभ बच्चन और आमिर खान की बजाय शाहरुख ने उनका इवेंट होस्ट किया था। वैसे अगर ग्लोबली बात की जाए तो शाहरुख इंडस्ट्री के बाकी सभी एक्टर्स से ज्यादा पॉपुलर हैं। कहा जाता है कि दुनिया में शाहरुख के फैंस की संख्या ब्रैड से ज्यादा है।
वैसे ब्रैड का शाहरुख के लिए प्यार यहीं खत्म नहीं हुआ है। खबरें हैं कि दोनों साथ में एक फिल्म पर काम कर सकते हैं। इसे शाहरुख और ब्रैड साथ में मिलकर प्रोड्यूस करेंगे और ये कोई आम बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्म नहीं होगी। शाहरुख की फिल्मों की बात की जाए तो अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगे जो 11 अगस्त को रिलीज होगी।

You May Also Like

English News