शाहरुख़ और सलमान को एक साथ डांस कराने में मीका के छूटे पसीने

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में अपने सुरों से रिसेप्शन की शाम को रंगीन करने वाले मीका सिंह ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. अपने बयान में मीका ने बताया कि सलमान खान और शाहरुख़ खान जैसे दो दिग्गज सुपरस्टार को एक साथ स्टेज पर नचाना काफी मुश्किल है. मीका की आवाज़ सुनकर सोनम की पार्टी का माहौल ही बदल गया था, और सब ख़ुशी से झूमने लगे थे.सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में अपने सुरों से रिसेप्शन की शाम को रंगीन करने वाले मीका सिंह ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. अपने बयान में मीका ने बताया कि सलमान खान और शाहरुख़ खान जैसे दो दिग्गज सुपरस्टार को एक साथ स्टेज पर नचाना काफी मुश्किल है. मीका की आवाज़ सुनकर सोनम की पार्टी का माहौल ही बदल गया था, और सब ख़ुशी से झूमने लगे थे.  हाल ही में मीका सिंह मुंबई में 'समा- द समर लव' के गाने की लॉन्चिंग के समय इस बात की जानकारी दी. मीका ने यह बात मॉडल आरती खेत्रपाल और सिंगर मधु वल्ली के साथ मिलकर संवाददाताओं से शेयर किया. मीका ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि, "मैं अपनी पूरी जिंदगी में यह पार्टी नहीं भूलूंगा क्योंकि यह मेरे जीवन के बड़े दिनों में से एक है."   मीका ने बताया कि जब वह गान गा रहे थे, तब शाहरुख़ उनके साथ स्टेज पर आए और उन्होंने पूरा माहौल ही बदल डाला. मीका ने कहा, "दो सुपरस्टार्स का एक मंच पर साथ डांस करना बहुत मुश्किल है. दोनों लगभग एक घंटे तक मंच पर थिरके. इसके बाद वरुण धवन, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने मंच पर बहुत मजे किए."

हाल ही में मीका सिंह मुंबई में ‘समा- द समर लव’ के गाने की लॉन्चिंग के समय इस बात की जानकारी दी. मीका ने यह बात मॉडल आरती खेत्रपाल और सिंगर मधु वल्ली के साथ मिलकर संवाददाताओं से शेयर किया. मीका ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि, “मैं अपनी पूरी जिंदगी में यह पार्टी नहीं भूलूंगा क्योंकि यह मेरे जीवन के बड़े दिनों में से एक है.” 

मीका ने बताया कि जब वह गान गा रहे थे, तब शाहरुख़ उनके साथ स्टेज पर आए और उन्होंने पूरा माहौल ही बदल डाला. मीका ने कहा, “दो सुपरस्टार्स का एक मंच पर साथ डांस करना बहुत मुश्किल है. दोनों लगभग एक घंटे तक मंच पर थिरके. इसके बाद वरुण धवन, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने मंच पर बहुत मजे किए.”

You May Also Like

English News