शाहिद कपूर बने एशिया के सबसे सेक्सी मैन, ऋतिक-सलमान सभी को छोड़ा पीछें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एशिया के सेक्सिएस्ट इंसान चुने गए हैं। ब्रिटेन के वीकली न्यूजपेपर ईस्टर्न आय ने ‘सेक्सिएस्ट एशियन मैन 2017’ के लिए सर्वे किया था। शाहिद ने ऋतिक रोशन और ब्रिटिश सिंगर जैन मलिक को पछाड़ते हुए ये ताज अपने नाम किया। शाहिद कपूर बने एशिया के सबसे सेक्सी मैन, ऋतिक-सलमान सभी को छोड़ा पीछें

अभी-अभी: विद्या बालन ने किया बड़ा खुलासा, शादीशुदा एक्ट्रेस भी कर सकती हैं कुछ ऐसा….

साल 2017 शाहिद के लिए काफी अच्छा रहा। अचीवमेंट के लिहाज से ये साल शाहिद के लिए बेहद लकी रहा। इसी साल शाहिद को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में दमदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था।

इस बात की खुशी जाहिर करते हुए शाहिद ने ट्विटर पर लिखा, ‘वाह!! आप सभी को मेरा धन्यवाद…ये सब आपके प्यार और सपोर्ट के कारण मुमकिन हो पाया है। आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार।’

पिछले तीन साल से टॉप पोजिशन पर रहने वाले ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन को इस साल शाहिद ने उन्हें ओवर टेक कर लिया है। ऋतिक इस बार दूसरी नंबर पर रहे। 

पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश सिंगर और सॉन्ग राइटर जैन मलिक एशिया के तीसरे सेक्सिएस्ट मैन बने। 12 जनवरी 1993 को जन्में जैन की परवरिश इंग्लैंड के वेस्ट यॉर्कशायर में हुई। 

भारतीय टेलीविजन का चर्चित चेहरा ‘मधुबाला-एक इश्क एक जूनून’ फेम विवियन डीसेना 2017 एशियन सेक्सिएस्ट मेन लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। 

भारतीय टेलीविजन का एक और एक्टर और कई फिल्मों में भी नजर आ चुके आशीष शर्मा 2017 एशियन सेक्सिएस्ट मेन लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं। आशीष ‘लव सेक्स और धोखा’ और ‘जिंदगी तेरे नाम’ में नजर आ चुके हैं।
 हैंडसम पाकिस्तानी मॉडल-एक्टर और कई भारतीय फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके फवाद आलम के फैंस के लिए भी खुशखबरी हैं। फवाद खान एशिया के छठवें सेक्सी मैन चुने गए।
 सलमान खान 7वें, टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी 8वें और एक्टर रणवीर सिंह 9वें और हाल ही में शादी के बंधन में बंधे विराट कोहली 11वें सबसे सेक्सिएस्ट इंसान चुने गए।
 अभी कुछ ही दिनों पहले ईस्टर्न आय ने इस साल की सेक्सिएस्ट एशियन वुमन का पोल भी कंडक्ट किया था। इस पोल में दीपिका पादुकोण को पछाड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा सबसे अव्वल पोजीशन पर वोट की गईं थी।

You May Also Like

English News