शाहिद कपूर से कोल्ड वॉर पर रणवीर सिंह ने खोले पत्ते, कहा दुख है कि…

रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने पहली बार फिल्म ‘पद्मावत’ में साथ काम किया। कई दिनों से दोनों के बीच कोल्ड वॉर की बातें सामने आ रही हैं। शाहिद ने तो मीडिया से बात करते हुए यहां तक कहा कि पद्मावत के सेट पर उन्हें एक बाहरी जैसा लगता था। गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका और रणवीर ने इससे पहले 2 फिल्मों में काम किया है। इसी बीच रणवीर ने इस विवाद को खत्म करने की पहल की है।शाहिद कपूर से कोल्ड वॉर पर रणवीर सिंह ने खोले पत्ते, कहा दुख है कि...

रणवीर ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें दुख है कि कभी उन्होंने ऐसी बात कही थी। बता दें कि बहुत पहले ‘कॉफी विद करण’ शो में रणवीर ने कहा था कि वे ‘कमीने’ में शाहिद का रोल बेहतर ढंग से निभा सकते थे। इसी के बाद शाहिद ने जवाब में कहा था कि वे खिलजी का रोल अलग तरह से कर सकते थे। इसी के बाद मामला गरमा गया और दोनों के बीच कोल्ड वॉर की बातें सामने आईं। 

रणवीर ने यह भी कहा कि करियर के शुरू में वे घमंडी थे लेकिन अब उन्हें लगता है की उन्हें ऐसा कुछ नहीं कहना चाहिये था। उन्होंने शाहिद के बारे में यह भी कहा कि उनका कहना बिल्कुल गलत नहीं है कि वे खिलजी अलग तरह से कर सकते थे। हर एक्टर अलग ढंग से किरदार निभाता है। अब लगता है कि रणवीर सिंह की पहल के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा।

यही नहीं रणवीर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अब बॉलिवुड में बनने वाली फिल्मों का कॉम्पिटिशन सिर्फ भारत में बनने वाली  फिल्मों से नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय फिल्मों से भी है। इसलिए अब समय आ गया है जब वर्ल्ड क्लास फिल्में बनानी चाहिए। डिजिटल युग में कोई भी फिल्म आम दर्शक की पहुंच से दूर नहीं है। 

रणवीर ने बताया कि फिलहाल वे किसी भी वेब सीरीज या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर किसी तरह का कोई काम नहीं कर रहे हैं। उनका पूरा फोकस सिर्फ मेन स्ट्रीम सिनेमा पर ही है। बता दें कि रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद की फिल्म पद्मावत 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और 250 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ रही है।

You May Also Like

English News