शाहिद के बेटे को मिल रहे गिफ्ट पर मीरा को आपत्ति, ये है वजह

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर नए मेहमान आने से घर का मौहोल खुशि‍यों से भर गया है. हाल ही में मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म‍ दिया है, जिसका नाम जैन रखा गया है. मीरा और शाहिद ने फैन्स से मिल रही बधाइयों और गिफ्ट्स के लिए शुक्र‍िया कहा है. शाहिद के घर आए इस नन्हें मेहमान के लिए फैन्स की ओर से भरपूर गिफ्ट्स आ रहे हैं. मगर मीरा ने हाल ही में लोगों से गिफ्ट ना देने की गुजारिश की है.

मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों को गिफ्ट के लिए शुक्रिया कहते हुए साथ ही उन्होंने इस बात की गुजारिश भी की कि वे गिफ्ट ना भेजें. मीरा ने लिखा- ‘जैन को खूबसूरत गिफ्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें लोगों का इतना प्यार मिल रहा है. मगर मेरा ये विनम्र निवेदन है कि कई सारे परिवार ऐसे हैं जिनके बच्चों को इन गिफ्ट्स की जरूरत है. ये बेहतर होगा कि आप ये गिफ्ट्स उन जरूरतमंद परिवरों को भेजें और उनकी जिंदगी भी खुशहाल बनाने की कोशिश करें.

बता दें कि 5 सितंबर 2018 को जैन कपूर का जन्म हुआ. शाहिद और मीरा ने अपने बेटे के साथ की फोटो भी शेयर की. मीरा के अलावा शाहिद भी दोबारा पिता बनकर बेहद खुश हैं और उन्होंने ट्विटर के जरिए सभी को बधाइयों के लिए धन्यवाद किया था.

You May Also Like

English News