शाहिद-मीरा का Oops मूमेंट, दुपट्टे ने ऐसे बिगाड़ा इनका खेल

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बुधवार को लैक्मे फैशन वीक 2018 में डिजाइनर अनीता डोंगरे के लिए रैंप वॉक करते नजर आए. जहां LFW के मंच पर अब तक का सबसे क्यूट मूमेंट देखने को मिला. शाहिद पत्नी मीरा के साथ रोमांटिक कपल डांस कर रहे थे. इस दौरान मीरा का दुपट्टा उनके बालों में फंस गया. यह Oops मूमेंट सभी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया.

 

इस ऊप्स मूमेंट को आप कुछ भी समझें, लेकिन यह बहुत ही क्यूट लग रहा था. जिस तरह से शाहिद पत्त्नी के साथ डांस कर रहे थे और पोज देते दिखे, दोनों की शानदार केमिस्ट्री साफ झलक रही थी.

 

शाहिद-मीरा एक-दूसरे के साथ गुफ्तगू भी करते दिखें. दोनों जिस प्यार भरे अंदाज से एक-दूसरे की तरफ देख रहे थे, वाकई में यह काफी रोमांटिक लग रहा था. दोनों ही एक-दूसरे को देखकर ब्लस कर रहे थे.

 

रैंप वॉक पर चलती हुई दोनों की जोड़ी शानदार लग रही थी. मीरा भी काफी कॉन्फिडेंट दिखीं. दोनों की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया.

 

लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप पर ये कपल काफी रॉयल कपल लग रहा था. दोनों ने व्हाइट कलर का ड्रेसअप लिया था.

 

लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप पर ये कपल काफी रॉयल कपल लग रहा था. दोनों ने व्हाइट कलर का ड्रेसअप लिया था.

 

शाहिद-मीरा इससे पहले भी कई बार रैम्प वॉक करते हुए नजर आए हैं. हर बार दोनों की जोड़ी ने शो में चार चांद लगाए हैं.

 

यह तस्वीर दोनों के बीच बेशुमार प्यार को बयां करती है. कैसे ये एक-दूजे की आंखों में खोए हुए हैं. यह शाहिद-मीरा की बेस्ट फोटोज में से एक है.

 

इन दिनों शाहिद अपनी फिल्म पद्मावत की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. मीरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शाहिद पद्मावत का बेस्ट पार्ट हैं.

 

You May Also Like

English News