शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, जानिए पाकिस्तान से क्या मिला जवाब

टीम इंडिया के ओपनर ‘गब्बर’ शिखर धवन बेशक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में अपने बल्ले से कोई कमाल न कर पाएं हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, जानिए पाकिस्तान से क्या मिला जवाबद. अफ्रीका के इस महान खिलाड़ी ने गिनवाई टीम इंडिया की एक-एक गलती…

दरअसल धवन ने अपने ट्वीटर हेंडल पर पाकिस्तान के शोएब मलिक को लगी चोट के बारे में पूछा और उनकी जल्द ठीक होने की कामना की। उनके इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों ने उनकी जमकर तारीफ की। धवन ने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि तुम जल्दी स्वस्थ होकर मैदान पर वापसी करोगे।’  

इसके बाद उनके इस ट्वीट पर फिलहाल मलिक ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन पाक के लोगों ने धवन के इस ट्वीट पर दिल खोलकर बोला। 

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वन-डे में मलिक बिना हेलमेट पहने बल्लेबाजी कर रहे थे और रन भागने के चक्कर में उनके सिर पर गेंद जा लगी। गेंद लगने के बाद वो वहीं मैदान पर बेहोश होकर गिर पड़े। 

उस मैच में मलिक 32वें ओवर में एक रन लेना चाहते थे, लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े मोहम्मद हफीज ने उन्हें रन लेने से मना कर दिया। मलिक वापस क्रीज पर जा ही रहे थे कि कवर पर फील्डिंग कर रहे कॉलिंग मुनरो का थ्रो उनके सिर जा लगा। 

चोट लगने के बाद काफी देर बाद मलिक ने फिर बल्लेबाजी करने की कोशिश की, लेकिन चोट गंभीर होने की वजह से वो वापस लौट गए। डॉक्टरों ने इलाज के बाद उन्हें लंबे वक्त तक आराम करने की सलाह दी है। 

ऐसे लगी थी शोएब मलिक के सिर पर गेंद-

You May Also Like

English News