#Video: शिखर धवन ने लगाया ऐसा करारा शॉट, सीधे कैमरे पर जा लगी गेंद

26 जुलाई को शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ से पहले भारतीय टीम श्रीलंका में जमकर पसीना बहा रही है और खुद को पहले टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार कर रही है। इसी तैयारी में टीम इंडिया के गब्बर यानि शिखर धवन ने अपने जाने पहचाने अंदाज़ में एक ऐसा करारा शॉट लगाया जो सीधे अभ्यास को रिकॉर्ड कर रहे कैमरे पर जा लगा।

#Video: शिखर धवन ने लगाया ऐसा करारा शॉट, सीधे कैमरे पर जा लगी गेंद

कल होगी RJD विधायक दल और कैबिनेट की बैठक, तेजस्वी पर सस्पेंस बरकरार…

इस सीरीज़ के पहले टेस्ट में ओपनर केएल राहुल बुखार के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेलें पाएंगे, तो ऐसे में शिखर का टीम में शामिल होना लाजमी ही है, तो धवन ने प्रैक्टिस के दौरान ही अपने खतरनाक इरादे जाहिर कर दिए हैं। नेट प्रैक्टिस के दौरान शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने एक आक्रामक शॉट लगाया। यह शॉट इतना ताकतवर था कि सामने की तरफ रिकॉर्डिंग कर रहे कैमरे पर जा लगा। हालांकि नेट्स की वजह से गेंद बाहर नहीं आई, नहीं तो कैमरे के लेंस को भी नुकसान पहुंच सकता था।

(देखें धवन के शॉट का वीडियो )

 

Now that’s one straight on the camera 🎥 courtesy @SDhawan25 

#कोच विवाद: उस विवाद में पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने लिया विराट कोहली का पक्ष

 

(ट्वीट सौजन्य- बीसीसीआइ)

3 टेस्ट मैच की इस सीरीज़ में शिखर धवन को मुरली विजय के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया है। धवन ने इंग्लैंड में खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन किया था और इसी वजह से उन्हें अब श्रीलंका दौरे के लिए जगह मिली है। श्रीलंका दौरे पर भी धवन से उम्मीद है कि वो अपनी फॉर्म को यहां भी जारी रखेंगे।

loading...

You May Also Like

English News