शिखर धवन ने शादी से पहले भुवनेश्वर कुमार को दी चेतावनी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जल्द ही शादी का लड्डू चखने वाले हैं। उन्होंने शिखर धवन के साथ एक वीडियो में अपनी शादी के तारीख की पुष्टि की है। धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने शादी से पहले भुवी के साथ काफी बातें की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिखर धवन ने शादी से पहले भुवनेश्वर कुमार को दी बड़ी चेतावनी: वीडियोइस वीडियो में धवन ने पूछा- लो जी हमारा एक शेर कल जोरू का गुलाम बन जाएगा, इससे पूछते हैं कि मोतीचूर का लड्डू जो खाए वो पचताए या जो ना खाए वो पचताए… कैसी फीलिंग आ रही है, कल शादी है..?  इस पर शर्मीले भुवी ने पहले पानी पिया और फिर कहा- कल नहीं 23 को। तैयारी तो कुछ नहीं किया। जो किया घर वालों ने किया। उन्होंने धवन की इशारा करते हुए कहा- जो मैं इन लोगों से एक्सपीरियंस लिया वो ये था कि बहुत मजा आता है। जोरू का गुलाम कहने पर भुवी जवाब देते हैं- इसे शायद प्यार कहते हैं।’

Lo ji ban gya ek aur joru ka ghulam @imbhuvi ..🤣😌Wish you a very happy married life bro..🤗👍🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

दरअसल, मेरठ के तेज गेंदबाज भुवी अपनी गर्लफ्रेंड नूपुर नागर से 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भुवनेश्वर ने ईडन गार्डन्स में श्रीलंका के खिलाफ हुए पहले टेस्ट मैच में 8 विकेट (4/88 और 4/8) झटके, उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

शादी के ही चलते कोलकाता टेस्ट के हीरो भुवनेश्वर कुमार को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है।  वैसे, टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन भी दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे। उन्होंने निजी कारणों से अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि, बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि तीसरे टेस्ट के लिए धवन उपलब्ध रहेंगे।

दूसरे टेस्ट में भुवनेश्वर कुमार की जगह तमिलनाडु के मध्यम गति के तेज गेंदबाज विजय शंकर को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। 26 वर्षीय शंकर ने अब तक 32 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं।

 

You May Also Like

English News