शिखर धवन ने श्रीलंका में चलाया ऑटो, देखे ये तस्वीर…

टीम इंडिया के ओपनर और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने श्रीलंका में ऑटो चलाने का एक वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि धवन ड्राइविंग सीट पर बैठकर ऑटो चलाने का मजा ले रहे हैं जबकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या उनके पीछे बैठकर इस पल को कैमरे में कैद करते हुए ड्राइव का आनंद उठा रहे हैं।शिखर धवन ने श्रीलंका में चलाया ऑटो, देखे ये तस्वीर...अभी अभी आई बुरी खबर: क्रिकेट के मैदान पर हुआ बड़ा दर्दनाक हादसा, बाउंसर लगने से इस खिलाड़ी की हुई मौत…

टीम इंडिया में ‘डैडी डी’ पोज को फेमस करने वाले शिखर धवन ने पंजाबी गाना सुनते हुए ऑटो चलाया। फैंस को गब्बर की ये मस्ती बहुत रास आ रही है। इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 50,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं जबकि 308 कमेंट्स हो चुके हैं। बता दें कि टीम इंडिया इस समय श्रीलंका दौरे पर है जहां उसने पल्लेकली टेस्ट सिर्फ तीन दिन के भीतर जीतकर सीरीज 3-0 से अपने नाम की। अब दोनों देशों के बीच 20 अगस्त से पांच मैचों की वन-डे सीरीज शुरू होगी।

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में धुरंधर शिखर धवन ने अपने शतक का जश्न नए स्टाइल में मनाया था। धवन ने शतक जमाने के बाद पैवेलियन की ओर इशारा करते हुए दोनों हाथ ऊपर करते हुए वी यानी विक्ट्री साइन बनाया था। उसे उन्होंने ‘डैडी डी’ पोज का नाम दिया।

इनकी भविष्यवाणी निकली सटीक, धवन ने जड़ा शतक

दरअसल, पल्लेकली टेस्ट से पहले केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने भविष्यवाणी कर दी थी कि धवन शतक जमाएंगे और यह सही निकला। इससे बाद तो उन दोनों ने सोशल मीडिया पर उन्हें- डैडी डी कहकर संबोधित किया। 

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है। श्रीलंका को उसी की सरजमीं में 3-0 से हराकर विदेश में पहली बार तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर इतिहास रचा है। भारत के 85 साल के टेस्ट इतिहास में इससे पहले कभी भी टीम इंडिया ने विदेश में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 से जीत हासिल नहीं की थी। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ 20 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की वन-डे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।  इसके अलावा आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव और मोहम्मद शमी को आगे के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए आराम दिया गया है।

उनकी जगह अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह और  शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है। दक्षिण अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन करने वाले मनीष पांडे और श्रीलंका दौरे में टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल को भी टीम में जगह मिली है।

 

You May Also Like

English News