शिवपाल बने भाजपा समर्थकों का शिकार, पथराव में हुए घायल, प्रशासन और सीएम कह रहे…

लखनऊ। विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई। इस झड़प में कार को निशाना बनाते हुए शिवपाल सिंह पर पथराव किया गया। इस घटना में शिवपाल के घायल होने की भी खबर है। बता दें ये घटना चुनाव क्षेत्र जसवंतनगर की है। वहीं प्रशासन पूरी तरह से इस घटना के होने से इनकार कर रहा है। सीएम अखिलेश यादव ने भी इस मामले के बारे में अनभिज्ञता जताई। लेकिन यहाँ के जिलाधिकारी को जांच के आदेश दे दिए हैं।

शिवपाल बने भाजपा समर्थकों का शिकार, पथराव में हुए घायल, प्रशासन और सीएम कह रहे...

दिल्ली की लड़कियां लड़को के सात करना चाहती कुछ ऐसा, की आप जान कर हो जयागा हेरान

शिवपाल सिंह पर पथराव

जानकारी के मुताबिक जसवंतनगर के कटैयापुर में मतदान के दौरान वोटों को लेकर आपस में भिड़ गए। तनाव की ख़बर पर सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव जब अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे तो उनके काफिले पर भी पथराव किया गया।

जानकार बताते हैं कि मौके पर पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया। जानकार बताते हैं कि इस घटना में शिवपाल सिंह को भी चोट लगी है।

यह भिड़त सपा और बीजेपी समर्थकों के बीच बताई जा रही है। बीजेपी के उम्मीदवार मनीष यादव यहां शिवपाल सिंह के सामने चुनाव लड़ रहे हैं। 

कटैयापुर मनीष यादव का गांव है। उल्टे मनीष ने आरोप लगाया है कि शिवपाल सिंह यहां आकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को डरा-धमका रहे थे। इस बात का उन्होंने विरोध किया था।

यहां वोट डालने आए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस तरह की कोई जानकारी नहीं है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने जिलाधिकारी को पूरी घटना की सही जानकारी हासिल करने और मामले की जांच करने के निर्देश दे दिए हैं।

You May Also Like

English News