शिवसेना और भाजपा में तनातनी, उद्धव बोले सरकार के गलत कामों का करेंगे विरोध

शिवसेना और भाजपा की तनातनी लगातार बढ़ती ही जा रही है। मुखपत्र सामना में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी इंटरव्यू में बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि हम किसी के मित्र नहीं बस भारतीय जनता के मित्र हैं, उद्धव ने कहा कि वह मोदी के सपनों के लिए नही बल्कि आम जनता के सपनों के लिए लड़ रहे हैं। उद्धव ने कहा कि आज गायों की रक्षा की जा रही है जबकि हमारे देश की महिलाएं असुरक्षित हैं।

भाजपा पर निशाना साधते हुए एक सवाल के जवाब में उद्धव बोले कि शिकार तो मैं ही करूंगा लेकिन मुझे किसी के कंधे की जरूरत नही है और न ही किसी की बंदूक चाहिये। मैं चाटुकारिता करने वालों को अपना दोस्त नहीं मानता। भले ही हम सरकार के गठबंधन में हैं, लेकिन गलत कामों का हम हमेशा विरोध करेंगे। अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना के बहिष्कार पर उद्धव ने कहा कि चाहे पक्ष हो या विपक्ष जब हम सरकार की गलत नीतियों को विरोध कर रहे थे तो किसने हमारा साथ दिया था।

गौरतलब है कि शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान शिवसेना ने भाजपा से दूरी बना ली थी जबकि भाजपा की तरफ से सभी सहयोगी पार्टियों को अवश्विास प्रस्ताव के दौरान संसद में मौजूद रहने के लिए कहा गया था। भाजपा भी शिवसेना के इस कदम से खासी नाराज है। इसी के मद्देनजर रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्टï्र में 2019 लोकसभा चुनाव को अकेले लडऩे के लिए तैयार रहने को कहा था।

You May Also Like

English News