शिवसेना ने कहा- अमेरिका मोदी की जेब में, फिर भी PAK को नहीं मिला मुंहतोड़ जवाब

महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ सत्ता की साझेदार शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. सामना में लिखे एक लेख में शिवसेना ने कहा है कि गंभीर मुद्दों से देश का ध्यान हटाने के लिए वैचारिक पकौड़ों को तला जा रहा है. सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं और देश में पकौड़े और भजिया-तलने की राजनीतिक चर्चा जारी है.  शिवसेना ने कहा- अमेरिका मोदी की जेब में, फिर भी PAK को नहीं मिला मुंहतोड़ जवाब

सामना ने लेख में आंकड़े पेश करते हुए कहा है कि पिछले एक माह में पाकिस्तानियों ने 100 बार घुसपैठ और गोलीबारी की है. हमारे 15 जवान शहीद हुए हैं. पाकिस्तान को करारा जवाब देंगे, ऐसा रोज कहा जा रहा है, लेकिन सत्ताधारियों को जवाब नहीं मिल रहा है क्या?

शिवसेना ने लेख में पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता इंदिरा गांधी की तारीफ की है. लेख में कहा गया है कि पाकिस्तान को सबक सिखाने की हिम्मत कांग्रेस पार्टी में नहीं थी… लेकिन इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को पराजित कर उसका विभाजन किया था. साहस का काम उस महिला ने तब किया था जब अमेरिका- हिंदुस्तान के खिलाफ पाकिस्तान के समर्थन में था. 

प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए लेख में कहा गया है कि आज अमेरिका मोदी की जेब में है और फ्रांस, जर्मनी, इजरायल जैसे राष्ट्र मोदी की ताल पर डोलते हैं. फिर भी पाकिस्तान और उसके आतंकी हिंदुस्तान की नाड़ी कश्मीर में रोज खोल रहे हैं.

शिवसेना ने कहा है कि देश के गंभीर मुद्दों से ध्यान हटे इसलिए वैचारिक पकौड़ों को तला जा रहा है. कश्मीर में हमारे जवान रोज शहीद हो रहे हैं. ऐसे समय में पकौड़े-भजिया की चर्चा में लोगों को उलझाए रखना बताता है कि देश गंभीर संकट में है.

You May Also Like

English News