शूटिंग के दौरान इन बॉलीवुड स्टार्स ने सच में देखे हैं भूत और चुड़ैल…

नई दिल्ली – हममें से ऐसे कई लोग होंगे जिनको जिंदगी में कभी न कभी भूत या कोई विशेष शक्ति के अपने आस पास होने का अनुभव हुआ होगा। लेकिन अगर आपको लगता है कि भूत सिर्फ आम लोगों को ही नजर आते हैं, तो आप गलत हैं। हमारे कई बॉलीवुड स्टार्स भी अपने आस पास भूतों को महसूस कर चुके हैं। इन बॉलीवुड स्टार्स को भूत दिखे थे। इन्होंने जब अपना अनुभव दुनिया के सामने रखा तो हर कोई हैरान रह गया। आज हम आपको 10 ऐसे बॉलीवुड स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी लाइफ में भूत का सामना किया है।शूटिंग के दौरान इन बॉलीवुड स्टार्स ने सच में देखे हैं भूत और चुड़ैल...

वरुण धवन

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा ता कि वो एक होटल में थे, जब उन्हें वहां किसी और के मौजूद होना महसूस हुआ। वरुण ने अपनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ की शूटिंग के लिए लास वेगास में थे जहां उन्हें एक होटल में उन्हें भूत होने का एहसास हुआ था। वरुण ने अपने कमरे में कुछ असामान्य अनुभव किया था।

नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश अपनी फिल्म ‘3 जी’ के लिए शूटिंग जहां कर रहे थे, उस स्थान को भूतिया कहा जाता था। नील ने दावा किया था कि रात के अंधेरे में एक व्यक्ति उनके पास खड़ा था।नील ने कहा, “कोई भी पहले उनके ऊपर विश्वास नहीं कर रहा था, लेकिन जब वह बुरी तरह से कांपने लगे तब यूनिट के बाकी लोगों को लगा कि सच में नील ने कुछ मसहुस किया है।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सुपर्ना वर्मा, जिन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘आत्मा’ का निर्देशन किया, उन्होंने एक ऐसी घटना का खुलासा किया जिसने सबको हिलाकर रख दिया। निर्देशक ने देखा कि जब वो किसी विशेष दृश्य के लिए शूटिंग कर रही थीं, तो पीछे कुछ असाधारण सा हो रहा है। नवाजुद्दीन के पीछे टंगी फोटो फ्रेम अचानक से मुड़ गई थी।

सोहा अली खान

सोहा अली खान और उनके साथ काम करने वाले लोगों ने गुजरात स्थित एक ‘हवेली’ में उनकी फिल्म ‘गैंग ऑफ़ घोस्ट’ की शूटिंग के वक्त काफी डरावनी घटनाओं का सामना किया। उनके साथ काम करने वाली माही गिल ने दावा किया था कि हवेली के खाली कमरों से किसी के चीखने चील्लाने की आवाजें आती है। इस बॉलीवुड स्टार्स को भूत दिखे थे।

रणवीर सिंह

रणवीर कभी भूतों पर विश्वास नहीं करते थे, लेकिन ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने कुछ असामान्य और अजीब चीजों का अनुभव किया था। रणवीर ने कहा कि यह “एक बहुत अजीब अनुभव” था, जब उन्होंने उनके चारों ओर पेशवा बाजीराव उपस्थिति महसूस हुई। रणवीर ने कहा, “एक दिन सेट की दिवारों पर धूल जम गई और धूल ने बाजीराव का आकार ले लिया। इसमें पगड़ी, आँखें, नाक, मूंछ और हथियार आदि साफ नजर आ रहे थे।” बॉलीवुड स्टार्स को भूत दिखे थे।

इमरान हाशमी 

इमरान के साथ भी एक असामान्य घटना हुई जब वो माथेरान में अपने दोस्तों के साथ छुट्टी कर रहे थे। उन्होंने एक होटल में एक कमरा बुक किया था जहां उनके दोस्तों के अलावा कोई नहीं था। एक रात, उन्होंने किसी का जोर जोर से चिल्लाना सुना और जब उन्होंने पूरे होटल में खोज की तो उन्हें कोई नहीं मिला। बॉलीवुड स्टार्स को भूत दिखे थे।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु मुकेश मिल पर अपनी फिल्म ‘गुनाह’ की शूटिंग कर रहे था उस वक्त उन्हें कुछ अजीब अनुभव हुआ था। यहां तक कि निदेशक को भी वहां कुछ अजीब चीजों का अनुभव किया। थोड़ी देर बाद में एक दूसरी लड़की जो किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी उसने भी अजीब तरह से व्यवहार करना शुरू कर दिया था।

सरोज खान

बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान और उनकी टीम को ऊटी के एक होटल में कुछ असामान्य चीजों का सामना करना पड़ा था। उनकी टीम पूरी रात सो नहीं सकी क्योंकि पूरी रात उन्हे महसूस किया की कोई उनका बेड हिला रहा है। उन्होंने इस बात की रिसेप्शन पर शिकायत करने की कोशिश की, तो फोन डेड था।

गोविंदा

गोविंदा जब होटल में शूटिंग कर रहे थे तो रात में उन्हें महसूस किया कि उनकी छाती पर कोई महिला बैठी हुई है। उन्होंने लाइट जलाई तो महिला गायब हो गई। सोने से पहले उन्होंने सारे कपड़े और सामान ठीक जगह पर रखे थे जो बाद में पूरे कमरे के चारों ओर फैले हुए मिले।

राम गोपाल वर्मा

निर्देशक राम गोपाल वर्मा को अपनी फिल्म ‘भूत’ की शूटिंग के वक्त एक भूत का अनुभव उन्हें वास्तव में हुआ। एक रात 3 बजे तक शूटिंग के बाद जब वो घर पहुंचे और तो उन्होंने महसूस किया कि उनकी फिल्म का भूत मनजीत उन्हें देख रहा था। निर्देशक ने इसे अनदेखा करने की कोशिश की और सो गए लेकिन फिर कुछ देर बाद कदमों की सुनवाई शुरू कर दी; जब उन्होंने देखा, तो वहां कोई नहीं था।

You May Also Like

English News