शूटिंग में एक सीन से डरी TV एक्ट्रेस, काम खत्म किया, छुट्टी ली और चली गई घर

अभिनेत्री आशी सिंह ने बताया कि पि‍छले दिनाें एक सीन को शूट करने के बाद वो इतना डर गईं कि दो दिन की छुट्टी पर चली गईं. एक्ट्रेस ने बताया कि धारावाहिक ‘ये उन दिनों की बात है’ के एक एपिसोड में दिखाया गया था कि मेरा किरदार परीक्षा में फेल हो जाती हैं. इस सीन को मैंने अपनी असल जिंदगी में सोच लिया, बस फिर क्या था मुझे परीक्षा की टेंशन हो गई. उन्होंने बताया कि वह इतना डर थीं गईं कि वास्तविक जीवन में अपनी परीक्षा की पढ़ाई के लिए उन्होंने शूटिंग से छुट्टी ले ली.आशी ने कहा, पढ़ने-लिखने में तेज नैना हमेशा अच्छे अंक लाती है, लेकिन इस एपिसोड में वह फेल हो जाती है. इसने मुझे बहुत डरा दिया था. मैं इस विशेष कड़ी की शूटिंग के दौरान अपनी कॉलेज परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थी और वास्तविक जीवन में इस स्थिति का सामना करने की कल्पना बहुत डरावनी थी.    उन्होंने कहा, मैं इस ख्याल को अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रही थी. इसलिए मैंने अपनी परीक्षाओं के लिए दो दिनों की छुट्टी ली. मैं अपनी परीक्षा पास कर लूं, इसके लिए मैंने दिन-रात पढ़ाई की. मैं अब रिजल्ट का इंतजार कर रही हूं और मैं अच्छे अंक पाने को लेकर आश्वस्त हूं. 'ये उन दिनों की बात है' सोनी एंटरटेंमेंट चैनल पर प्रसारित होता है.

जानें क्यों फेल हुई नैना

धारावाहिक के मौजूदा एपिसोड में समीर (रणदीप राय) अपने दादा के निधन के बाद अपने रिश्तेदारों के साथ रहने के लिए दिल्ली आ जाता है. उसके पास नैना (आशी) के साथ जुड़ने का एकमात्र तरीका खत है. समीर के खत को पढ़ने के लिए उत्सुक नैना जल्दबाजी में परीक्षा क्लास छोड़ देती है. यही वजह है कि वह परीक्षा में फेल हो जाती है. यह उसके परिवार के लिए एक झटके की तरह होता है.

आशी ने कहा, पढ़ने-लिखने में तेज नैना हमेशा अच्छे अंक लाती है, लेकिन इस एपिसोड में वह फेल हो जाती है. इसने मुझे बहुत डरा दिया था. मैं इस विशेष कड़ी की शूटिंग के दौरान अपनी कॉलेज परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थी और वास्तविक जीवन में इस स्थिति का सामना करने की कल्पना बहुत डरावनी थी.

उन्होंने कहा, मैं इस ख्याल को अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रही थी. इसलिए मैंने अपनी परीक्षाओं के लिए दो दिनों की छुट्टी ली. मैं अपनी परीक्षा पास कर लूं, इसके लिए मैंने दिन-रात पढ़ाई की. मैं अब रिजल्ट का इंतजार कर रही हूं और मैं अच्छे अंक पाने को लेकर आश्वस्त हूं. ‘ये उन दिनों की बात है’ सोनी एंटरटेंमेंट चैनल पर प्रसारित होता है.

You May Also Like

English News