शेन वॉर्न ने बांधे विराट कोहली की तारीफों के पुल, सचिन से महान बल्लेबाज बताया…

क्रिकेट जगत में इस बात में कोई भी दो राय नही है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है. उन्होंने 29 वर्ष की उम्र में ही बड़े से बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. और शायद ही दुनिया का ऐसा कोई महान खिलाड़ी रहा हो जिसने विराट की तारीफों के पुल ना बांधे हो. कोहली ने अपनी लाजवाब बल्लेबाजी से पड़ोसी देश पाकिस्तान के महान बल्लेबाजों को भी मुरीद बनाया है. साथ ही दुनिया के हर देश के क्रिकेट खिलाड़ियों ने कोहली को महान बल्लेबाजों की सूची में स्थान दिया हैं. अब इस सूची में शामिल हुए हैं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान गेंदबाज शेन वॉर्न.

शेन वॉर्न ने विराट की तारीफों के पुल बांधने में कोई भी कसर नही छोड़ी. उन्होंने विराट की तारीफ़ करते हुए उन्हें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से भी महान बताया. शेन वॉर्न ने हाल ही में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उनके आंकड़ें गजब के हैं. उनका लक्ष्य का पीछे करने का जज्बा गजब का हैं. 

उन्होंने हाल ही में भारत-अफगानिस्तान टेस्ट को लेकर कहा कि विराट का इंग्लैंड में जाकर काउंटी खेलने का फैसला सही हैं. विराट की तारीफ में उन्होंने स्वयं को विराट का मुरीद बताया. उन्होंने कहा कि विराट इस समय कुछ ऐसा कर रहे हैं, जो महान बल्लेबाज सचिन भी नहीं कर सके थे.

You May Also Like

English News