शैलजा मर्डर केस में फिर सामने आई पति-पत्‍नी और वो की मिस्‍ट्री, खुली कुछ और परतें

शैलजा द्विवेदी की हत्या मामले में एक बार फिर से मियां बीवी और वो की कहानी सामने आ गई है। इस कहानी में एक मर्डर मिस्‍ट्री के अलावा प्‍यार और गुस्‍सा भी है। बहरहाल, धीरे-धीरे ही सही अब इस मर्डर मिस्‍ट्री की परतें खुलने लगी हैं। इस हत्‍या का आरोपी भी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस की मानें तो मेजर निखिल हांडा ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। इसको लेकर ढेरों खबरें भी यहां वहां चल रही हैं। लेकिन इन सभी के बावजूद बड़ा सवाल है कि आप शैलजा के बारे में कितना जानते हैं। क्‍या आप जानते हैं बिंदास जिंदगी जीने वाली शैलजा ने अपनी मौत से एक दिन पहले अपनी फेसबुक वाल पर क्‍या लिखा था। यदि नहीं तो हम आपको इसके बारे में आज सिलसिलेवार बता रहे हैं।

आखिरी फेसबुक पोस्‍ट
सबसे पहले आपको बता दें कि शैलजा फेसबुक पर काफी एक्टिव रहती थी। यहां तक की अपनी रोजमर्रा की बातों को भी वह फेसबुक पर शेयर करने से नहीं हिचकिचाती थी। हत्‍या से एक दिन पहले शैलजा ने अपनी फेसबुक पर लिखा था- ‘जब आपकी जिंदगी में काफी रंग भरे हों, फिर भी आपको यह याद रहना चाहिए कि चीजें ब्लैक एंड व्हाइट में आती हैं..।’ इसके साथ उन्होंने सफेद कुर्ते में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इसके अलावा 11 जून को अपना फेसबुक प्रोफाइल पिक्चर बदलते हुए उन्होंने लिखा था कि मेरे पास शायद बहुत खूबसूरत चेहरा नहीं है, लेकिन मैं मैं हूं।

कैसी थी शैलजा

शैलजा और अमित की शादी दिसंबर 2009 में हुई थी। उसे सिंगिंग, डांसिंग, कुकिंग और बॉलीवुड गाने सुनना पसंद था। शैलजा को जोक्स सुनाना और बातें करना खूब आता था। इसके अलावा उसे सपने देखना पसंद अच्‍छा लगता था। उसका मानना था कि अगर कोई सपने नहीं देखता है तो वह कुछ हासिल नहीं कर सकता है। शायद यही वजह थी कि उसने अपने प्रोफाइल में कॉंफिडेंट, हैप्‍पी और लकी गर्ल बताया था। कुछ खबरों को मानें तो 35 वषीर्य शैलजा ने अर्बन प्लानिंग में एमटेक की डिग्री हासिल की थी। मिस्ट्रेस इंडिया अर्थ मैगजीन के कवर पर पिछले साल जुलाई में सबसे अधिक क्रिएटिव महिला के रूप में उनकी फोटो भी छपी थी। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक वह गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में 5 साल लेक्चरर भी रह चुकी थी। इसके अलावा वह कैच एंड केयर एनजीओ के साथ भी जुड़ी थी जहां वह गरीब बच्चों को पढ़ाती थी। फेसबुक इंट्रो में शैलजा ने खुद की पहचान मिस्ट्रेस इंडिया अर्थ मोस्ट क्रिएटिव टाइटल विजेता के दौर पर जाहिर की थी।

You May Also Like

English News