शॉपिंग मॉल में हुआ बड़ा हादसा, Escalator में कटकर महिला की होगी मौत, देखे Video

मॉल में मौजूद इन एस्कलेटर (बिजली से चलने वाली सीढ़ी) का इस्तेमाल करते हुए दो महिला कर्मी सातवें फ्लोर पर पहुंचीं ही थीं कि तभी उन्हें एहसास हुआ कि इन सीढ़ियों में कोई खराबी है…शॉपिंग मॉल में हुआ बड़ा हादसा, Escalator में कटकर महिला की होगी मौत, देखे Videoबैंक के कर्ज से बचने के लिए चीनी महिला ने जो किया सुनकर उड़ जायेगे आपके होश…

वह दोनों एक दूसरे से इस बारे में विचार विमर्श कर ही रही थीं कि पीछे से एक महिला अपने बच्चे को लेकर उन्हीं सीढ़ियों से चढ़ती आ रही थी।

जैसे ही वह महिला टॉप पर पहुंची, नीचे मौजूद मेटल की प्लेट खिसक गई और महिला नीचे गिर गई। उसकी गोद में बच्चा भी था। लेकिन उसने जैसे-तैसे करके बच्चा वहां खड़ी मॉल की कर्मी को थमा दिया। 

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, तब तक उसका पूरा शरीर अंदर तक फंस चुका था। देखते ही देखते वह अंदर चली गई। वह चीखती रही लेकिन किसी को समझ नहीं आया कि कोई करे तो क्या करे।

जब तक मॉल वालों ने सीढ़ियों का पावर बंद किया, तब तक महिला की चीखने की आवाज भी थम चुकी थी। उसकी मौत हो गई थी। चीन के एक मॉल में यह घटना दो साल पहले घटी। लेकिन ऐसा हादसा किसी के साथ कहीं भी, कभी भी हो सकता है। इसलिए सावधानी बरतनी बेहद जरूरी है।

देखे विडियो>

loading...

You May Also Like

English News