शोपियां मुठभेड़ में मेजर-एक जवान शहीद, कुलगाम में 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है. कुलगाम में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है तो वहीं शोपियां में तीन आतंकियों को सेना ने घेर लिया है. मुठभेड़ जारी है.

शोपियां मुठभेड़ में मेजर-एक जवान शहीद, कुलगाम में 2 आतंकी ढेर

शोपियां एनकाउंटर में सेना के एक अधिकारी और एक जवान के शहीद होने की खबर है. एक अन्य जवान घायल भी हुआ है. आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने शोपियां की घटना को हमला बताते हुए जिम्मेदारी ली है.

ट्विटर पर छबि देखेंट्विटर पर छबि देखें

 फ़ॉलो

ANI 

 

@ANI_news

Photos of Major Kamlesh Pandey & Sepoy Tanzin Chhultim, who lost their lives in #Shopian (J&K) encounter.

  •  

     6868 जवाब

  •  

     174174 रीट्वीट

  •  

     212212 पसंद

कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

शोपियां में सेना और उग्रवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ के अलावा कुलगाम में भी मुठभेड़ हुआ. कुलगाम में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है. कुलगाम एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए कुलगाम के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने बताया कि एनकाउंटर करीब आधे घंटे तक चला. इसमें हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी मारे गए. मारे गए दोनों आतंकी कई मामलों में वांछित थे.

शोपियां में मुठभेड़

दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में इमाम साहब इलाके के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुआ. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा. मुठभेड़ के दौरान 62 राष्ट्रीय रायफल्स के मेजर कमलेश पांडे और एक जवान शहीद हो गए. तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना थी. आर्मी, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को रात 2:30 बजे गश्त के दौरान पता चला कि जोइपोरा गांव में कुछ उग्रवादी छिपे हुए हैं. उसके बाद वहां CASO लगाकर इलाके को घेर लिया गया. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की. इस गोलीबारी में आर्मी के एक मेजर और दो जवान घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर ले जाया गया लेकिन मेजर और एक जवान शहीद हो गए.

 

ट्विटर पर छबि देखेंट्विटर पर छबि देखेंट्विटर पर छबि देखें

 फ़ॉलो

ANI 

 

@ANI_news

#VISUALS: Encounter b/w security forces & terrorists in J&K’s Shopian. 3 Army personnel injured. ( Visuals deferred by unspecified time )

  •  

     44 जवाब

  •  

     3131 रीट्वीट

  •  

     4646 पसंद

पुलवामा में दुजाना को मारने में मिली थी सफलता

मंगलवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के कश्मीर चीफ अबु दुजाना को ढेर कर दिया था. सुरक्षाबलों के ऑपरेशन में मोस्टर वांटेड दुजाना के साथ लश्कर आतंकी आरिफ भी मारा गया था. सेना ने कश्मीर से आतंकियों के सफाये के लिए ऑपरेशन ऑलआउट चलाया हुआ है. इसमें कश्मीर के लोकल और पाकिस्तानी 250 से अधिक आतंकियों की लिस्ट तैयार की गई है. सेना इन आतंकियों के खात्मे के मिशन पर जुट गई है.

 

You May Also Like

English News