शो से OUT होते ही लव ने बिग बॉस के खेल का किया बड़ा खुलासा…

खबरों की मानें तो आज बिग बॉस से लव त्यागी आउट हो जाएंगे लेकिन घर से जाने से पहले लव ने बिग बॉस के खेल का खुलासा किया है। मॉल टास्क के बाद लव ने पुनीश को बताया कि ये सीजन कौन जीतेगा। शो से OUT होते ही लव ने बिग बॉस के खेल का किया बड़ा खुलासा...इस बार लव, हिना, विकास, और शिल्पा नॉमिनेटड है। खेल को और दिलचस्प बनाने के लिए बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटड कंटेस्टेंट को जनता द्वारा लाइव वोटिंग कराने का फैसला लिया। ये सारे कंटेस्टेंट बाहर गए और अपने फैंस से मुलाकात कर वोट अपील की।

ये सारे वोट एक बॉक्स में कैद हो गए जो आज रात खोल दिया जाएगा और घर से एक कंटेस्टेंट जिसे कम वोट मिलेंगे वो बेघर हो जाएगा। टास्क से लौटने के बाद सभी लोगों ने अपना एक्सपीरियंस घरवालों से शेयर किया। तभी लव ने पुनीश से विनर के बारे में ऐसी बात कह डाली जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा।

लव ने पुनीश से कहा कि सभी लोगों के बीच शिल्पा और हिना का क्रेज काफी है। लेकिन इतना तो तय हैं कि इस सीजन की विनर सिर्फ और सिर्फ शिल्पा शिंदे ही बनेंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि वहां पर शिल्पा ने अपने फैंस के लिए थोड़ा सा डांस किया था जिसके बाद वहां का नजारा देखने लायक था। जिससे इतना तो तय है कि इस बार विनर कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे ही हैं। 

आपको बता दें लव बीते काफी समय से बेघर होने से बचते चले आए हैं। इसे कई घरवाले उनका लक समझ रहे हैं तो कई उनकी बढ़ती फैन फॉलोइंग। वहीं ऐसी खबरें आ रही हैं कि लव इस बार घर से बेघर हो जाएंगे। 

You May Also Like

English News