श्रद्धा कपूर की मेहंदी की रस्म हुई पूरी, शादी की तैयारियां शुरू

श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग शुरू कर दी है. श्रद्धा की फिल्म की शूटिंग बौराड़ी निवासी सरताज अली के मकान में हो रही है. श्रद्धा ने यहाँ फिल्म में मेहंदी और शादी के सीन शूट किए. इस दौरान श्रद्धा के साथ एक्ट्रेस फरीदा जलाल और कॉमेडी एक्टर मुकेश भट्ट भी शूटिंग में मौजूद थे.श्रद्धा कपूर की मेहंदी की रस्म हुई पूरी, शादी की तैयारियां शुरू

जैसे ही श्रद्धा फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर पहुंची वहां रहने वाले सभी लोग श्रद्धा की एक झलक पाने के लिए भीड़ लगाकर मौजूद थे. और श्रद्धा के आते ही उनके फैंस ख़ुशी के मारे शोर मचाने लगे. सभी लोग श्रद्धा और फिल्म की शूटिंग देखने के लिए घरो की छत पर चढ़ गए. श्रद्धा फैंस से मिलकर सीधे शूटिंग सेट पर चली गई.

फिल्म का सेट टिहरी झील के पास ही बनाया गया था. यहाँ घर के आँगन और घर के अंदर शूट किया था जिसमे टिहरी झील की भी झलक दिख गई. शूटिंग के दौरान फिल्म के लीड एक्टर शाहिद कपूर मौजूद नहीं थे. शाहिद इन दिनों छुट्टी पर चल रहे है. इसलिए सेट पर श्रद्धा के साथ सिर्फ फरीदा जलाल और मुकेश भट्ट ही मौजूद थे. फिल्म का अगला शेड्यूल मधुबन होटल में शूट किया जाएगा.

You May Also Like

English News