श्रद्धा कपूर के अंडरवर्ल्ड डॉन भाई की पहली बार तस्वीर आई सामने, और फिर जो हुआ…

New Delhi: श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना द क्वीन ऑफ मुंबई’ में श्रधा कपूर बनी हसीना ने सबका दिल लुट लिया था। फिल्म में उनके लुक को लेकर हर कोई बात कर रहा था। अब इस फिल्म के एक और किरदार का लुक सामने आया हैं।श्रद्धा कपूर के अंडरवर्ल्ड डॉन भाई की पहली बार तस्वीर आई सामने, और फिर जो हुआ...

यह कोई और नहीं बल्कि हसीना का भाई दाऊद इब्राहिम हैं जो एक मोस्ट वांटेड अपराधी है। फिल्म में हसीना, श्रद्धा बनी हैं और फिल्म में जो शख्स उनके उनके भाई बने हैं वो उनके रियल लाइफ भाई भी है। सिद्धांत, ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘जज़्बा’ फिल्म में दिखाई दिए थे।

हसीना के साथ उनके इस भाई ने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की है। सिद्धांत ने अपना 9 से 10 किलो वजन बढ़ाया हैं और फिर 40 साल के दिखने के लिए  उन्होंने अपने इस वजन को कम भी किया है।

इस फिल्म का पोस्टर श्रद्धा ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया। इसके अलावा श्रधा के भाई और ऑन स्क्रीन बने दाऊद ने भी अपने इस तस्वीर को शेयर किया है। इतना ही नहीं उन्होंने  एक अखबार को भी बताया कि उन्होंने कुछ सीन के लिए मुंह में सिलीकॉन भी रखना पड़ा, जिसके कारण उन्हें बोलने में काफी तकलीफ भी हुआ करती थी। ‘हसीना द क्वीन ऑफ मुंबई’ में शारदा के साथ साथ सिद्धांत का किरदार भी काफी सीरियस नज़र आ रहा है।

फिल्म में  दोनों टाइम ज़ोन को दिखाया गया हैं। दाऊद इब्राहिम की जवानी और बाद का लुक दिखाया हैं। दोनों भाई बहन पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखने वाले है। उन्होंने हाल ही में एक अखबार को बताया कि श्रद्धा के साथ काम करना उनके लिए बहुत स्पेशल रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने काफी मस्ती की। यह कभी लगा ही नहीं की वो किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे है। बता दें यह फिल्म दाऊद की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है।

इतना ही नहीं यह भी कहा जाता हैं की हसीना पारकर इंडिया में रहकर दाऊद का कारोबार संभालती है। फिलहाल, श्रधा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को लेकर काफी उत्साहित है। यह फिल्म चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर बेस्ड है। फिल्म 19 मई को बॉक्स ऑफिस पर र्लिज़ हो रही हैं। फिल्म में श्रधा के साथ अर्जुन कपूर भी मेन लीड में नज़र आने वाले है।

loading...

You May Also Like

English News