श्रद्धा कपूर ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से दूरी बनाने के लिए किया कुछ ऐसा काम….

बॉलीवुड में किसी न किसी की लव स्टोरी ‘टॉक ऑफ द टाउन’ हमेशा रहती है। ऐसी ही एक लव स्टोरी रॉक स्टार एक्टर्स श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर की है। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि श्रद्धा कपूर ने अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहती हैं और इसी वजह से उन्होंने फरहान अख्तर से किनारा कर लिया है।श्रद्धा कपूर ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से दूरी बनाने के लिए किया कुछ ऐसा काम....ये हीरोइन भी हुई थी ‘3 तलाक’ की शिकार, सुपरस्टार होने के बावजूद खराब थी जिंदगी….

खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर ने फरहान अख्तर को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। हालांकि ये कब हुआ ये तो नहीं पता लेकिन इतना जरूर है कि ऐसा कुछ ही दिन पहले हुआ है। दिलचस्प बात ये हैं कि फरहान श्रद्धा को अभी भी सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं।

फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर की लव स्टोरी उस समय लाइम लाइट में आई जब कैमरे में शक्ति कपूर श्रद्घा कपूर का हाथ पकड़े हुए फरहान अख्तर के घर से जबरदस्ती लेकर आए। हालांकि इस वाकये के बाद भी दोनों एक दूसरे मिलते रहे। 

ऐसी खबरें भी आईं कि जब भी श्रद्घा फरहान से मिलने जाती थीं तो ड्राइवर से ये कहती थी कि वो कार को जुहू में स्थित घर के बाहर पार्क करे। यहां तक की दोनों ने इंटरनेशनल बैंड कोल्डप्ले भी अटेंड किया था। जिसमें दोनों परिवार के लोग भी मौजूद थे। हालांकि शक्ति कपूर को दोनों का मिलना बिल्कुल पसंद नहीं था जिसकी वजह से उन्होंने श्रद्धा को फरहान से दूर रहने को कहा।

जिसके बाद श्रद्धा ने एक स्पोर्ट्स इवेंट में फरहान के साथ आने से भी मना कर दिया था। फिलहाल अब ये देखना दिलचस्प होगा कि श्रद्धा के इस कदम के बाद फरहान क्या कदम उठाएंगे?

You May Also Like

English News