श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा- बहुत जल्द बसपा का नहीं रहेगा सिम्बल भी…

बसपा से किनारा कर चुके सरकार के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंजकसा है अपने बयान में मौर्य ने कहा हैं कि वो दिन दूर नहीं जब बसपा का सिम्बल भी जब्त हो जायेगा . उन्होंने मायावती को देश कि चिंता ना करने की हिदायत तक दे डाली . मौर्य ने कह कि जजों के विवाद सहित देश के अन्य मौजूदा विवाद सुलझ ही जायेंगे मायावती इसके लिए चिंतित न हो.श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा- बहुत जल्द बसपा का नहीं रहेगा सिम्बल भी...

मौर्य ने ‘आप’ के 20 विधायकों को चुनाव आयोग द्वारा दिल्ली में लाभ के पद आसीन होने को लेकर अयोग्य घोषित किए जाने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से सिफारिश करने के प्रकरण पर कुछ भी कहने से मना कर दिया. अब सोमवार को मामले की सुनवाई होगी.

वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य को देखते हुए एक बात तो साफ है कि आने वाले समय में दिल्ली का राजनीतिक घटनाक्रम बेहद रोमांचक होने वाला है. हालांकि यह तो वक्त ही बताएगा कि राजनीतिक पलड़ा किसका भारी होता है.मौर्य ने बसपा प्रमुख मायावती को घेरते हुए कहा कि में बसपा की नीतियों से भलीभांति परिचित हु. मोदी सरकार देश के हित के लिए हर संभव कदम उठा रही है. ऐसे में मायावती को किसी तरह की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.

You May Also Like

English News