श्रीदेवी की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहते हैं बोनी कपूर

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा श्रीदेवी के असमय निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर उनसे जुड़ी यादें संजो कर रखना चाहते हैं. मीड‍िया रिपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म निर्माता बोनी कपूर जल्द ही अपनी श्रीदेवी की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहते हैं.श्रीदेवी की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहते हैं बोनी कपूरडेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान वो पूरा समय फिल्म की प्लान‍िंग पर दे रहे हैं. फिल्म के लिए उन्होंने ‘श्री’, ‘श्रीदेवी’ और ‘श्रीदेवी मैम’ नाम के तीन फिल्म टाइटल्स को रजिस्टर करवाए हैं.

बोनी कपूर ने श्रीदेवी के नाम के ही नहीं बोनी ने और भी कई टाइटल रजिस्टर करवाए हैं. जिनमें श्रीदेवी ने जिन फिल्मों में काम किया है उनके नाम शामिल हैं. बोनी ने फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘चालबाज’, ‘जांबाज’, ‘मिस्टर इंडिया’ और साथ ही ‘रिटर्न ऑफ मिस्टर इंडिया’ जैसे टाइटल भी रजिस्टर करवा लिए हैं.

बोनी ने ये सारे टाइटल बॉलीवुड के प्रोड्यूसर एसोसिएशन के रजिस्टरेशन डिपार्टमेंट के पास रजिस्टर करवाएं हैं. उन्होंने पूरे 20 टाइटल रज‍िस्टर कराए हैं.

रिपोर्टस के मुताबिक, श्रीदेवी की इस फिल्म को बोनी हर तरह से खास बनाना चाहते हैं. इस फिल्म में वह श्रीदेवी से जुड़े कई सारे रियल वीडियो फुटेज का इस्तेमाल करेंगे.

बता दें श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी हमेशा ही चर्चा में रही है. दस का दम शो में बोनी कपूर ने बताया था कि उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने में उन्हें 10 साल लगे थे. उन्होंने कहा, मैंने श्रीदेवी के सामने अपने प्यार का इजहार करने से पहले काफी वजन घटाया था.

इसके बाद बोनी कपूर ने यह भी कहा कि, वजन घटने के बाद मेरा जो भी वेट बढ़ा है वह श्रीदेवी के प्यार की वजह से बढ़ा. बोनी कपूर की ये बातें सुनकर श्रीदेवी शरमा गई थीं.

श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए नेशनल अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा की गई है.

You May Also Like

English News