श्रीदेवी की तरह ही उनकी बेटी भी मरते-मरते बची, मौत से मिला बड़ा सबक

24 फरवरी की रात सभी के लिए काली रात साबित हुई थी क्योकि इस दिन हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री ने अपना एक नायाब कलाकार खो दिया था. हम बात कर रहे है श्रीदेवी की जिनकी आकस्मित मौत के बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. श्रीदेवी की मौत के बाद आधा देश सदमे में था. ऐसा कहा जा रहा था कि उनकी मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी लेकिन कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि, श्रीदेवी की सर्जरीज़ ने उनकी जान ले ली थी.24 फरवरी की रात सभी के लिए काली रात साबित हुई थी क्योकि इस दिन हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री ने अपना एक नायाब कलाकार खो दिया था. हम बात कर रहे है श्रीदेवी की जिनकी आकस्मित मौत के बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. श्रीदेवी की मौत के बाद आधा देश सदमे में था. ऐसा कहा जा रहा था कि उनकी मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी लेकिन कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि, श्रीदेवी की सर्जरीज़ ने उनकी जान ले ली थी.    ऐसा कहा जा रहा था कि सर्जरी के बाद दवाइयों के ओवरडोज़ ने श्रीदेवी की जान ले ली थी. वैसे सिर्फ श्रीदेवी ही नहीं बल्कि इन दिनों तो लगभग हर एक्ट्रेस ही सर्जरी कराकर अपने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाती है. लेकिन कई बार कुछ एक्ट्रेसेस का लुक सर्जरी के बाद खूबसूरत होने की जगह और ज्यादा बदसूरत हो जाता है.    श्रीदेवी ने भी अपने होंठों की सर्जरी कराई थी लेकिन इसके बाद उनकी खूबसूरती का कबाड़ा हो गया था. काफी समय बाद श्रीदेवी के चेहरे पर सुंदरता लौटी थी. सर्जरी के बाद श्रीदेवी की सभी ने आलोचना भी की थी. माँ की मौत के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी को एक बड़ा सबक मिला और जाह्नवी अपनी माँ के जैसी गलती करने से पहले ही सतर्क हो गई. जाह्नवी फिल्म धड़क से जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर रही है. अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही जाह्नवी ने नाक और ठुड्डी की सर्जरी करा ली ताकि अगर सर्जरी में कोई गलती होती है तो उन्हें उसे ठीक करने का समय मिल जाए.    इन तस्वीरों में आप जाह्नवी के पुराने लुक को देख सकते है. पहले की जाह्नवी में और अभी में बहुत फर्क है. जाह्नवी सर्जरी के बाद और ज्यादा खूबसूरत हो गई है. पहले जाह्नवी की नाक मोटी थी लेकिन सरजै के बाद ये पतली और तीखी हो गई. इसके साथ ही जाह्नवी के चेहरे का फैट भी गायब हो चुका है. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में वो ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.

ऐसा कहा जा रहा था कि सर्जरी के बाद दवाइयों के ओवरडोज़ ने श्रीदेवी की जान ले ली थी. वैसे सिर्फ श्रीदेवी ही नहीं बल्कि इन दिनों तो लगभग हर एक्ट्रेस ही सर्जरी कराकर अपने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाती है. लेकिन कई बार कुछ एक्ट्रेसेस का लुक सर्जरी के बाद खूबसूरत होने की जगह और ज्यादा बदसूरत हो जाता है.

श्रीदेवी ने भी अपने होंठों की सर्जरी कराई थी लेकिन इसके बाद उनकी खूबसूरती का कबाड़ा हो गया था. काफी समय बाद श्रीदेवी के चेहरे पर सुंदरता लौटी थी. सर्जरी के बाद श्रीदेवी की सभी ने आलोचना भी की थी. माँ की मौत के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी को एक बड़ा सबक मिला और जाह्नवी अपनी माँ के जैसी गलती करने से पहले ही सतर्क हो गई. जाह्नवी फिल्म धड़क से जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर रही है. अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही जाह्नवी ने नाक और ठुड्डी की सर्जरी करा ली ताकि अगर सर्जरी में कोई गलती होती है तो उन्हें उसे ठीक करने का समय मिल जाए.

इन तस्वीरों में आप जाह्नवी के पुराने लुक को देख सकते है. पहले की जाह्नवी में और अभी में बहुत फर्क है. जाह्नवी सर्जरी के बाद और ज्यादा खूबसूरत हो गई है. पहले जाह्नवी की नाक मोटी थी लेकिन सरजै के बाद ये पतली और तीखी हो गई. इसके साथ ही जाह्नवी के चेहरे का फैट भी गायब हो चुका है. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में वो ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News